गड्ढों में सड़क, इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई निगम की लापरवाही की तस्वीरें

जासं गाजियाबाद नगर निगम द्वारा सड़कों को गड्ढा मुक्त नहीं करवाया गया है। जिसक कारण

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:51 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:51 PM (IST)
गड्ढों में सड़क, इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई निगम की लापरवाही की तस्वीरें
गड्ढों में सड़क, इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई निगम की लापरवाही की तस्वीरें

जासं, गाजियाबाद : नगर निगम द्वारा सड़कों को गड्ढा मुक्त नहीं करवाया गया है। जिसक कारण वाहन चालकों को रोजाना परेशानी का सामना करना पड़ता है। अब नगर निगम की लापरवाही की तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये वे सड़कें हैं, जिनको गड्ढा मुक्त कराने का आश्वासन नगर निगम के अधिकारी पूर्व में कई बार दे चुके हैं लेकिन सड़कों की स्थिति में कोई सुधार नहीं है। केस स्टडी- एक : बालाजी विहार में रहने वाली दीप ने इंटरनेट मीडिया पर हरनंदी नदी के पास बने वसुंधरा अंडरपास की वीडियो वायरल की है। आरोप है कि सड़क में गड्ढे के कारण एक युवक के पैर में फ्रैक्चर हो गया। मामले की शिकायत नगर निगम के अधिकारियों से करने पर भी गड्ढा नहीं भरा गया। रात के वक्त यहां स्ट्रीट लाइट नहीं जलती है और बारिश होने पर गड्ढे में पानी भर जाता है। जिस कारण हादसे का खतरा और बढ़ जाता है। केस स्टडी दो-

कार्बन फैक्टरी के पास से चिपियाना फाटक पार कर औद्योगिक क्षेत्र और बुलंदशहर रोड की सड़क भी क्षतिग्रस्त है। वाहन चालकों का यहां से चलना मुश्किल हो रहा है, वे अब इन रास्तों पर चलने से डर रहे हैं। कई बार शिकायत करने के बाद भी नगर निगम के अधिकारियों ने गड्ढे नहीं भरवाए तो इंटरनेट मीडिया पर टूटी सड़क की फोटो डालकर लोग गड्ढे भरवाने की मांग कर रहे हैं।

बयान टूटी सड़कों की मरम्मत और पैचवर्क का कार्य शुरू किया गया है। कई स्थानों पर कार्य कराया जा रहा है, जल्द ही सड़कों को गड्ढा मुक्त किया जाएगा।

- मोइनुद्दीन, मुख्य अभियंता, निर्माण विभाग, नगर निगम

chat bot
आपका साथी