पुलिसकर्मी से अभद्रता, नेमप्लेट तोड़ी

संवाद सहयोगी लोनी थाना लोनी बार्डर क्षेत्र की लक्ष्मी गार्डन कालोनी में सोमवार दोपहर पानी निका

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 10:26 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 10:26 PM (IST)
पुलिसकर्मी से अभद्रता, नेमप्लेट तोड़ी
पुलिसकर्मी से अभद्रता, नेमप्लेट तोड़ी

संवाद सहयोगी, लोनी : थाना लोनी बार्डर क्षेत्र की लक्ष्मी गार्डन कालोनी में सोमवार दोपहर पानी निकासी को लेकर हुए विवाद को सुलझाने गए पुलिसकर्मी की लोगों ने वर्दी फाड़ दी। पुलिस कर्मी की शिकायत पर मामले में तीन नामजद समेत 20 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक लक्ष्मी गार्डन कालोनी में एक मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। जिसके चलते गृह स्वामी ने नाली बंद की हुई है। दो दिन से हो रही बरसात से पानी गली में भर गया था। स्थानीय लोगों ने सोमवार दोपहर नाली खोलने का प्रयास किया। जिस पर गृह स्वामी का लोगों से विवाद हो गया। लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर मामले की सूचना दी। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मी विलकिस मौके पर पहुंचे और मामले को सुलझाने का प्रयास किया। आरोप है कि इस दौरान अक्षय, रविद्र और पप्पू ने उनसे अभद्रता करने शुरू कर दी। इस दौरान तीनों ने उनकी वर्दी फाड़ दी और नेम प्लेट तोड़ दी। उन्होंने मामले की जानकारी अधिकारियों को दी। जिस पर आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सोनकर का कहना है कि पुलिस कर्मी की शिकायत पर तीन नामजद समेत 20 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। पूर्व में पुलिसकर्मियों पर हुए हमले

01 अक्टूबर 2021 ट्रानिका सिटी थाना क्षेत्र के बदरपुर गांव में वांछित गैंगस्टर और पूर्व ग्राम प्रधान के साथी पुलिस के साथ धक्का-मुक्की कर आरोपित को लेकर फरार हो गए थे।

18 अप्रैल 2021 कोतवाली पुलिस पर अशोक विहार कालोनी के पास उग्र भीड़ ने पुलिस कर्मियों पर हमला किया था।

10 सितंबर 2020 ट्रानिका सिटी थाना क्षेत्र के बदरपुर गांव में दबिश के दौरान वांछित गैंगस्टर और पूर्व ग्राम प्रधान के समर्थकों ने पुलिस पर हमला कर वाकी-टाकी लूटकर आरोपित को छुड़ा लिया था।

chat bot
आपका साथी