रेस्टोरेंट संचालक से मारपीट के मामले में आरोपितों पर रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता गाजियाबाद कविनगर थाना क्षेत्र के सेक्टर 14 में एसएसपी आवास से चंद कदम की

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:47 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:12 PM (IST)
रेस्टोरेंट संचालक से मारपीट के मामले में आरोपितों पर रिपोर्ट दर्ज
रेस्टोरेंट संचालक से मारपीट के मामले में आरोपितों पर रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : कविनगर थाना क्षेत्र के सेक्टर 14 में एसएसपी आवास से चंद कदम की दूरी पर 30 से 35 दबंगों द्वारा रेस्टोरेंट संचालक व कर्मचारियों से मारपीट व फायरिग के मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपितों को नामजद करते हुए 12 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है।

कविनगर थाना प्रभारी अब्दुर्र रहमान सिद्दीकी ने बताया कि पीड़ित नीरज कुमार की तहरीर पर घूकना निवासी रिशिक, नंदग्राम निवासी राहुल, हरसांव निवासी कुनाल राजपूत, सुमित शर्मा को नामजद करते हुए 12 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़ित नीरज ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उनका राजनगर सेक्टर 14 जीडीए मार्केट में रेस्टोरेंट हैं। सोमवार रात नौ बजे 15-20 लड़के रेस्टोरेंट पर आए और फायरिग करते हुए जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में उनके सिर व चेहरे पर चोट आईं। आरोप है कि ये लोग 14 अक्टूबर को भी रेस्टोरेंट पर आए थे और धमकी दी कि रेस्टोरेंट चलाना है तो हफ्ता देना पड़ेगा।

बात नहीं मानने पर आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़ित ने आरोपितों की कार व बाइकों का नंबर भी पुलिस को दिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। वहीं पीड़ित का कहना है कि एक आरोपित ने अपने को एक केंद्रीय राज्यमंत्री का रिश्तेदार बताते हुए उनपर समझौते का दबाव भी बनाया। बाद में पता चला कि वह झूठ बोल रहा है। मंगलवार को आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़ित व्यापारियों के साथ थाने पहुंचे और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई।

chat bot
आपका साथी