लोनी विधायक को धमकी देने पर धौलाना विधायक पर केस दर्ज

जासं गाजियाबाद लोनी में गोहत्यारों से हुई मुठभेड़ के मामले में धौलाना विधायक सपा नेता असलम चौधरी का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें वह लोनी विधायक भाजपा नेता नंद किशोर गुर्जर और उनके पिता को धमकी देते हुए उनसे मुठभेड़ का बदला लेने की बात कह रहे हैं। इस मामले में मसूरी थाने में विधायक असलम चौधरी के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 09:41 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 09:41 PM (IST)
लोनी विधायक को धमकी देने पर धौलाना विधायक पर केस दर्ज
लोनी विधायक को धमकी देने पर धौलाना विधायक पर केस दर्ज

जासं, गाजियाबाद : लोनी में गोहत्यारों से हुई मुठभेड़ के मामले में धौलाना विधायक सपा नेता असलम चौधरी का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें वह लोनी विधायक भाजपा नेता नंद किशोर गुर्जर और उनके पिता को धमकी देते हुए उनसे मुठभेड़ का बदला लेने की बात कह रहे हैं। इस मामले में मसूरी थाने में विधायक असलम चौधरी के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। वायरल वीडियो में असलम चौधरी के बोल: वायरल वीडियो में धौलाना विधायक असलम कह रहे हैं कि विधायक (नंद किशोर गुर्जर) से फिर से कह दूं कि जो सात अभियुक्तों को गोली लगवाई है। तेरे पिता से भी इसका बदला मैं लेकर दिखाऊंगा। वह लोगों को संबोधित करते हुए कहते हैं कि बहुत सारे हिसाब लेने हैं। अगर आपको भी अपने सारे हिसाब लेने हैं, अपने बच्चों का भविष्य ठीक करना है तो अपने बेटे-अपने लाल को हाकिम बनाना होगा। भाजपा विधायक ने किया पलटवार: इस मामले में लोनी से विधायक भाजपा नेता नंद किशोर गुर्जर का जवाब भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनका कहना है कि धमकी दिए जाने का मामला उनकी जानकारी में नहीं है। अगर उन्होंने (धौलाना विधायक) ऐसा कहा है तो उनकी बात का क्या बुरा मानना। वह पढ़ा-लिखा आदमी नहीं है। कुछ भी बोल सकता है। उसकी क्या हैसियत है।

चौकी प्रभारी ने दर्ज कराई है रिपोर्ट: मसूरी थाने में डासना पुलिस चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक लोकेश कुमार की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। लोकेश कुमार का कहना है कि 21 नंवबर को वह डासना क्षेत्र में गश्त पर थे। इस दौरान इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो मिला। इस वीडियो में धौलाना विधायक असलम चौधरी डासना में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर माइक से कुछ लोगों को संबोधित करते हुए लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर और उनके पिता को बदला लेने की धमकी देते हुए धार्मिक उन्माद फैलाते दिख रहे हैं।

------------- यह है मामला : दस दिन पहले लोनी बार्डर थाना क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ के दौरान सात गोहत्यारों को पैर में गोली लगी थी। पुलिस ने सभी अभियुक्तों के पैर में घुटने के नीचे गोली मारी थी। इसके बाद पुलिस के निशाने पर सवाल उठ रहे थे। एसएसपी पवन कुमार ने लोनी बार्डर के एसएचओ राजेंद्र त्यागी का तबादला कर दिया था, जिसके विरोध में लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने एसएसपी पर सवाल उठाए थे। इंस्पेक्टर राजेंद्र त्यागी का तबादला निरस्त करने की मांग की थी। इस कारण यह मामला सुर्खियों में आ गया।

chat bot
आपका साथी