राकेश टिकैत को फोन पर मिली धमकी, रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता साहिबाबाद तीनों कृषि कानूनों के विरोध में यूपी गेट पर चल रहे धरने की

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 06:35 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 06:35 PM (IST)
राकेश टिकैत को फोन पर मिली धमकी, रिपोर्ट दर्ज
राकेश टिकैत को फोन पर मिली धमकी, रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : तीनों कृषि कानूनों के विरोध में यूपी गेट पर चल रहे धरने की अगुवाई कर रहे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता को फोन पर धमकी मिली है। संगठन के सदस्य विपिन कुमार ने इसकी कौशांबी थाने में शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर धमकी देने और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज हुई है।

विपिन कुमार ने बताया कि पिछले कई दिनों से राकेश टिकैत को एक मोबाइल नंबर से वाट्सएप कॉल और संदेश आ रहे हैं। कॉल करने वाला उनके साथ अभद्रता व गाली-गलौज कर रहा है। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। राकेश टिकैत ने उसे काफी समझाने का प्रयास किया। इस पर वह और गालियां देने लगा। इसकी जानकारी मिलने पर उन्होंने कौशांबी थाने में मोबाइल नंबर के आधार पर शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर मामले में रिपोर्ट दर्ज हुई है। सर्विलांस टीम मामले की जांच कर रही है। अब तक की जांच में आरोपित के मोबाइल की लोकेशन फिरोजाबाद में आई है। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित को दबोचा जाएगा। ----------

पहले भी मिल चुकी है धमकी : यूपी गेट पर 28 नवंबर से धरना चल रहा है। इसके पहले 26 दिसंबर को राकेश टिकैत को मोबाइल पर धमकी मिली थी। उस समय उनके सहायक अर्जुन बालियान की शिकायत पर कौशांबी थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई थी। वह कॉल बिहार के भागलपुर जिले से मानव मिश्रा ने की थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था, जहां से उसे जमानत मिल गई थी।

chat bot
आपका साथी