रेल रोको अभियान को लेकर अलर्ट पुलिस-प्रशासन

संवाद सहयोगी मोदीनगर संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर आज यानी सोमवार को भारतीय किसान यूि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:39 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:39 PM (IST)
रेल रोको अभियान को लेकर अलर्ट पुलिस-प्रशासन
रेल रोको अभियान को लेकर अलर्ट पुलिस-प्रशासन

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर आज यानी सोमवार को भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी मोदीनगर रेलवे स्टेशन पर रेल रोकेंगे। कार्यक्रम में अधिक से अधिक पदाधिकारी हिस्सा लें, इसलिए उनके द्वारा रविवार को इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट भी शेयर की गई है। इसी को देखते हुए पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी अलर्ट मोड पर हैं। अधिकारी लगातार पदाधिकारियों से संपर्क में हैं। किसी भी अप्रिय घटना पर काबू पाने के लिए पुलिस पूरी तरह तैयार है।

लखीमपुर खीरी की घटना के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने रेल रोको अभियान का ऐलान किया हैं, जिसके अंतर्गत आज यानी सोमवार को भाकियू के पदाधिकारी मोदीनगर रेलवे स्टेशन पर रेल रोकेंगे। इसको लेकर गांवों में जाकर पदाधिकारी बैठक कर चुके हैं। सुबह 10 बजे ही रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के लिए आह्वान किया गया है। ऐसे में शहर में शांतिव्यवस्था न बिगड़े, इसको देखते हुए पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने भी तैयारियां पूरी कर ली हैं। माहौल बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों को पुलिस किसी सूरत में बख्शने के मूड में नहीं है।

रविवार को सीओ मोदीनगर ने बैठक कर पुलिसकर्मियों को दिशा-निर्देश दिए। अलग से फोर्स यहां बुलाया गया है। आरआरएफ को भी रिजर्व में रखा जाएगा। एसपी देहात डा. इरज राजा ने बताया कि पुलिस की तरफ से तैयारी पूरी है। सुबह से ही फोर्स रेलवे स्टेशन पर तैनात कर दी जाएगी। निकलेगी चार रेल, आरपीएफ भी रखेगी नजर : रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, मोदीनगर रेलवे स्टेशन में सुबह 10 बजे से चार के बीच चार रेल गुजरेगी। रेलवे स्टेशन पर व्यवस्थाएं बनाए रखने के लिए जिले से फोर्स बुलाया गया है।

chat bot
आपका साथी