कालका मेल में फिटनेस ट्रेनर की पत्नी से लूटा पर्स

जागरण संवाददाता गाजियाबाद आउटर और रेलवे स्टेशन से ट्रेन में चढ़कर लुटेरे लगातार व

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 07:07 PM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 07:07 PM (IST)
कालका मेल में फिटनेस ट्रेनर की पत्नी से लूटा पर्स
कालका मेल में फिटनेस ट्रेनर की पत्नी से लूटा पर्स

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: आउटर और रेलवे स्टेशन से ट्रेन में चढ़कर लुटेरे लगातार वारदात कर रहे हैं। बावजूद इसके जीआरपी (राजकीय रेलवे पुलिस) वारदात रोकने में नाकाम है। कालका मेल के गाजियाबाद जंक्शन से चलते ही ट्रेन में चढ़ा लुटेरा फिटनेस ट्रेनर की पत्नी से पर्स लूटकर फरार हो गया। वह बेटी के इलाज को जा रही थीं, लेकिन घटना के बाद उन्हें घर लौटना पड़ा। वारदात 22 अगस्त की है।

नई दिल्ली में कालकाजी स्थित डीडीए फ्लैट में रहने वाले गोपाल चौधरी फिटनेस ट्रेनर हैं। उनकी पत्नी भारती 22 वर्षीय बेटी के इलाज के लिए मां के साथ ब‌र्द्धमान जंक्शन जा रही थीं। दिल्ली से कालका मेल के स्लीपर कोच में सवार हुई। ट्रेन गाजियाबाद जंक्शन पर रुकने के बाद चली। कुछ मिनट पर पीछे से एक युवक तेजी से दौड़ते हुए आया और उनका पर्स लूट लिया। भारती ने मदद के लिए शोर मचाया, लेकिन बदमाश आउटर पर ट्रेन से कूदकर फरार हो गया। इसमें 12 हजार रुपये, मोबाइल, गहने, डेबिट कार्ड व दस्तावेज रखे थे। ट्रेन रुकने के बाद वह गाजियाबाद ही उतरकर घर लौट गईं।

------

स्टेशन व आउटर पर घूमते हैं बदमाश लाकडाउन में थमे ट्रेन के पहिये अब चलने लगे हैं, लेकिन जीआरपी व आरपीएफ की सुस्ती कम नहीं हुई है। इससे पूर्व लिच्छवी एक्सप्रेस में भी आउटर से चढ़े बदमाश ने महिला से पर्स लूट लिया था। साथ ही चोरी की भी दर्जनों वारदात दो माह में हो चुकी हैं। स्टेशन परिसर और आउटर पर घूमते बदमाश मौका मिलते ही यात्रियों से लूटपाट कर लेते हैं।

------

कालका मेल में हुई घटना की रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज से लुटेरे की पहचान कर उसे जल्द दबोच लेंगे।

- अमीराम सिंह, एसएचओ, जीआरपी, गाजियाबाद

chat bot
आपका साथी