यूपी गेट पर प्रदर्शनकारी, गौड़ ग्रीन एवेन्यू चौक पर जाम

जागरण संवाददाता साहिबाबाद कृषि कानूनों के विरोध में धरना-प्रदर्शन की वजह से शुक्रवार क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 07:40 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 07:40 PM (IST)
यूपी गेट पर प्रदर्शनकारी, गौड़ ग्रीन एवेन्यू चौक पर जाम
यूपी गेट पर प्रदर्शनकारी, गौड़ ग्रीन एवेन्यू चौक पर जाम

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद: कृषि कानूनों के विरोध में धरना-प्रदर्शन की वजह से शुक्रवार को वाहन चालक यूपी गेट होकर दिल्ली से आवाजाही नहीं कर सके। इसकी वजह से गौड़ ग्रीन एवेन्यू अभय खंड पर सुबह से रात तक जाम रहा। खोड़ा पुश्ता रोड पर वाहन रेंगते रहे। इसकी वजह से वाहन चालकों को गंतव्य तक पहुंचने में देरी हुई।

प्रदर्शनकारियों का यहां संपर्क मार्ग, राष्ट्रीय राजमार्ग-नौ और दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कब्जा है। यहां से होकर कोई भी दिल्ली से आवाजाही नहीं कर पा रहा है। इस कारण यातायात पुलिस ने डासना से ही वाहनों का रूट डायवर्जन कर दिया है। वाहनों को अन्य सीमाओं से निकाला जा रहा है। इससे उन सीमाओं और उन्हें जोड़ने वाली सड़कों पर वाहनों का दबाव रहता है। शुक्रवार को खोड़ा-गाजीपुर दिल्ली सीमा को जोड़ने वाले रास्ते पर वाहनों का काफी दबाव रहा। इस कारण गौड़ ग्रीन एवेन्यू अभय खंड पर सुबह आठ से देर रात तक जाम लगा रहा। खोड़ा पुश्ता रोड की सभी लेन पर वाहनों की रफ्तार काफी धीमी रही। इसकी वजह से वाहन चालकों को काफी परेशानी हुई। उसका ईंधन व समय बर्बाद हुआ।

--------

दुर्गंध से हुए परेशान : कृष्णा नगर दिल्ली से क्रासिग रिपब्लिक गाजियाबाद जा रहे मोटरसाइकिल सवार चंद्रधर शास्त्री ने बताया कि गाजीपुर मुर्गा मंडी से खोड़ा पुश्ता रोड होकर आना पड़ रहा है। चंद मिनट की दूरी तय करने में करीब आधे घंटे लग गए। इस दौरान मुर्गा मंडी से निकलने वाली बदबू ने बहुत परेशान किया।

------

जीटी रोड और दिल्ली-वजीराबाद रोड पर रहा दबाव : यूपी गेट से आवाजाही बंद होने के कारण शुक्रवार को जीटी रोड और दिल्ली-वजीराबाद रोड पर वाहनों का दबाव अधिक रहा। इसकी वजह से मोहन नगर चौराहा और भोपुरा पर दिन में कई बार जाम की स्थिति बनी। यातायात पुलिस अधीक्षक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि यूपी गेट पर चल रहे धरना-प्रदर्शन की वजह से रूट डायवर्जन किया गया है।

chat bot
आपका साथी