आप कार्यकर्ता को मिली धमकी, घेरा थाना

आम आदमी पार्टी (आप) के विधानसभा कार्यकारणी सदस्य को मंगलवार रात फोन पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इससे गुस्साए कार्यकर्ताओं ने कोतवाली का घेराव किया। लोगों ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Oct 2018 03:50 PM (IST) Updated:Wed, 10 Oct 2018 03:50 PM (IST)
आप कार्यकर्ता को मिली धमकी, घेरा थाना
आप कार्यकर्ता को मिली धमकी, घेरा थाना

संवाद सहयोगी लोनी : आम आदमी पार्टी (आप) के विधानसभा कार्यकारणी सदस्य को मंगलवार रात फोन पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इससे गुस्साए कार्यकर्ताओं ने कोतवाली का घेराव किया। लोगों ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

खन्ना नगर कालोनी में आप विधानसभा कार्यकारणी सदस्य हारुन इदरिसी परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार रात वह घर पर थे। तभी उनके फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित ने घटना की सूचना वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण को दी, लेकिन 24 घंटे बीतने के बावजूद कार्रवाई न होने पर बुधवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे आप कार्यकर्ता लोनी कोतवाली पर एकत्र हुए। उन्होंने कोतवाली का घेराव कर थाना प्रभारी उमेश कुमार पांडेय को घटना से अवगत कराया। साथ ही कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी ने उचित कार्रवाई कर आरोपित युवक को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी