प्रापर्टी का विवाद, थानेदार पर रिश्वत मांगने का आरोप

जागरण संवाददाता साहिबाबाद खोड़ा में एक दंपती के बीच चल रहे प्रापर्टी के विवाद में अब प्रभा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:50 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:50 PM (IST)
प्रापर्टी का विवाद, थानेदार पर रिश्वत मांगने का आरोप
प्रापर्टी का विवाद, थानेदार पर रिश्वत मांगने का आरोप

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : खोड़ा में एक दंपती के बीच चल रहे प्रापर्टी के विवाद में अब प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद असलम पर 50 हजार रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगा है। महिला ने इसकी जिलाधिकारी से शिकायत की है। पुलिस अधिकारी आरोपों को निराधार बता रहे हैं।

महिला का आरोप है कि पति ने उन्हें बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली है। उनके बैनामा वाले मकान पर कब्जा किया है। वह कई माह से खोड़ा थाने में शिकायत कर रही हैं लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है। उनका आरोप है कि थाना प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद असलम कार्रवाई के लिए 50 हजार रुपये रिश्वत मांग रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने इसकी जिलाधिकारी से शिकायत की। मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत की। मामले की पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम जांच करेंगे।

-------

निराधार आरोप : मोहम्मद असलम ने बताया कि महिला द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। उनका पति से प्रापर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। मामले में पहले ही रिपोर्ट दर्ज है। वहीं, पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय गाजियाबाद ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि पति-पत्नी का एक मकान को लेकर विवाद चल रहा है। रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी