पावर ऑफ अटॉर्नी धारकों को मिले मालिकाना हक : विधायक

गाजियाबाद विकास प्राधिकरण द्वारा तुलसी निकेतन कॉलोनी के 2292 ईडब्ल्यूएस और एलआइजी फ्लैटों के जर्जर होने की रिपोर्ट का विरोध कर रहे लोगों की आवाज सोमवार को साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा ने उठाई। उन्होंने जीडीए वीसी कंचन वर्मा से पावर ऑफ अटॉर्नी धारकों को फ्लैटों का मालिकाना हक दिलाने के संबंध में बात की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Dec 2018 09:49 PM (IST) Updated:Mon, 10 Dec 2018 09:49 PM (IST)
पावर ऑफ अटॉर्नी धारकों को मिले मालिकाना हक : विधायक
पावर ऑफ अटॉर्नी धारकों को मिले मालिकाना हक : विधायक

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : गाजियाबाद विकास प्राधिकरण द्वारा तुलसी निकेतन कॉलोनी के 2292 ईडब्ल्यूएस और एलआइजी फ्लैटों के जर्जर होने की रिपोर्ट का विरोध कर रहे लोगों की आवाज सोमवार को साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा ने उठाई। उन्होंने जीडीए वीसी कंचन वर्मा से पावर ऑफ अटॉर्नी धारकों को फ्लैटों का मालिकाना हक दिलाने के संबंध में बात की।

सुनील शर्मा ने बताया कि सोमवार को उनकी जीडीए वीसी से बात हुई है। उन्होंने जीडीए वीसी को पावर ऑफ अटॉर्नी धारकों को फ्लैटों का मालिकाना हक दिलाने के लिए शासन को पत्र लिखने को कहा है। उन्होंने बताया कि शासन से इस संबंध में शासनादेश लाने का प्रयास किया जाएगा। किसी भी व्यक्ति के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। वहीं तुलसी निकेतन के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष कुलदीप कसाना ने बताया कि सोमवार को भी जीडीए की ओर से किसी व्यक्ति को नोटिस नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी