ट्रांस हिडन में जारी है बिजली कटौती का सिलसिला

जागरण संवाददाता साहिबाबाद ट्रांस हिंडन में बिजली कटौती का सिलसिला जारी है। खोड़ा में पि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 06:41 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 06:41 PM (IST)
ट्रांस हिडन में जारी है बिजली कटौती का सिलसिला
ट्रांस हिडन में जारी है बिजली कटौती का सिलसिला

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : ट्रांस हिंडन में बिजली कटौती का सिलसिला जारी है। खोड़ा में पिछले एक सप्ताह से हर रोज दो से तीन घंटे की बिजली कटौती हो रही है। जिसकी वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोग विद्युत निगम के अधिकारियों को फोन करते है, लेकिन अधिकारी फोन नहीं उठाते हैं।

खोड़ा के वंदन एंक्लेव, मात्रिका विहार, आजाद विहार, बिहारी कॉलोनी, नेहरू गार्डन समेत विभिन्न हिस्सों में बुधवार दोपहर करीब तीन घंटे तक की अघोषित बिजली कटौती की गई। स्थानीय लोगों ने कई बार विद्युत निगम के उपखंड अधिकारी अनुराग सक्सेना को कॉल किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। वहीं, खोड़ा निवासी जेपी पांडेय का कहना है कि पिछले एक सप्ताह से खोड़ा में हर रोज दो से तीन घंटे की अघोषित बिजली कटौती हो रही है। इससे लोग परेशान हैं।

इंदिरापुरम के ज्ञान खंड चार, न्याय खंड, नीति खंड समेत अन्य हिस्सों में मंगलवार रात करीब दो घंटे की बिजली कटौती हुई। वहीं, बुधवार को भी करीब एक घंटे बिजली गुल रही। इससे वर्क फ्रॉम होम करने और ऑनलाइन क्लास लेने में कर्मचारियों व विद्यार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहीं, बुधवार सुबह बारिश के दौरान महाराजपुर, शालीमार गार्डन, अर्थला समेत ट्रांस हिडन के विभिन्न इलाकों में बिजली बाधित रही। जिसकी वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। विद्युत निगम के खोड़ा में उपखंड अधिकारी अनुराग सक्सेना का कहना है कि फॉल्ट हो जाने की वजह से बिजली कटौती की गई। फॉल्ट ठीक कर आपूर्ति सुचारू की गई।

chat bot
आपका साथी