तमंचे से फायर कर दहशत फैलाने वाला गिरफ्तार

-फोटो नं.- 16मोदी-3 -आरोपित के पास से नशीला पदार्थ भी हुआा बरामद गांव अबूपुर में तीन दिन प

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 06:29 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 06:29 PM (IST)
तमंचे से फायर कर दहशत 
फैलाने वाला गिरफ्तार
तमंचे से फायर कर दहशत फैलाने वाला गिरफ्तार

-फोटो नं.- 16मोदी-3

-आरोपित के पास से नशीला पदार्थ भी हुआा बरामद, गांव अबूपुर में तीन दिन पहले तमंचे से की थी फायरिग संवाद सहयोगी, मोदीनगर : गांव अबूपुर में 13 जनवरी को तमंचे से फायर कर दहशत फैलाने वाले आरोपित को निवाड़ी पुलिस ने शुक्रवार रात मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से पुलिस ने तमंचा व 1.1 किलो नशीला पदार्थ भी बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपित आसपास के इलाकों में जाकर नशीले पदार्थ की तस्करी भी करता था।

एसएचओ निवाड़ी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि 13 जनवरी को गांव अबूपुर में युवक द्वारा तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिग करने की सूचना मिली थी। फायरिग से लोगों में दहशत फैल गई थी। पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही आरोपित फरार हो गया था। तत्काल आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज उसकी तलाश शुरू कर दी गई थी। शुक्रवार रात को मुखबिर से मिली सूचना पर दबिश देकर आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में युवक के पास से तमंचा व एक जिदा कारतूस बरामद हुआ। इतना ही नहीं, उसके पास से नशीले पदार्थ की पुड़िया भी मिली।

एसएचओ ने बताया कि आरोपित की निशानदेही पर 1.1 किलो नशीला पदार्थ बरामद हुआ। वह नशीले पदार्थ की पुड़िया बनाकर आसपास के गांवों में बेचता था। जो लोग आरोपित से नशीला पदार्थ खरीदते थे, उनकी भी तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपित गांव अबूपुर निवासी हिमांशु है। उन्होंने बताया कि हवाई फायरिग, हर्ष फायरिग पूरी तरह रोक है। यदि कोई फायरिग करता है तो वह अपराधी की श्रेणी में आएगा। ऐसे लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। फायरिग की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए पुलिस पूरी तरह अलर्ट है।

chat bot
आपका साथी