मुख्यारोपित पकड़ से दूर, पीड़ित की मां को पुलिस ने धमकाया

जागरण संवाददाता इंदिरापुरम अभय खंड साईं मंदिर के पास से 20 नवंबर को शिवम खंतवाल को अग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 08:00 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 08:22 PM (IST)
मुख्यारोपित पकड़ से दूर, पीड़ित की मां को पुलिस ने धमकाया
मुख्यारोपित पकड़ से दूर, पीड़ित की मां को पुलिस ने धमकाया

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : अभय खंड साईं मंदिर के पास से 20 नवंबर को शिवम खंतवाल को अगवा करने वाले मुख्यारोपित को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। वहीं, पुलिस पर शिवम की मां को धमकाने का आरोप लगा है।

शिवम की मां वर्षा ने आरोप लगाया कि चिकित्सीय परीक्षण कराने पुलिसकर्मी साथ नहीं गए। उन्होंने अकेले बेटे को अस्पताल ले जाकर चिकित्सीय परीक्षण कराया। इससे काफी दिक्कत हुई। मंगलवार को वह स्थानीय पार्षद मीना भंडारी के साथ इंदिरापुरम थाने गईं। थाना प्रभारी मनीष बिष्ट से मुख्यारोपित अभिमन्यु सिंह सहित अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की। उनका आरोप है कि थाना प्रभारी ने गैरजिम्मेदाराना जवाब दिया।

-------

डरा-सहमा है परिवार : वर्षा ने बताया कि वारदात के बाद से उनका परिवार बहुत डरा है। सब्जी-दूध लेने जाने में भी डर लगता है। उनका आरोप है कि आरोपित ने उन्हें परिवार साथ जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है। उनके परिवार के साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है। इसका जिम्मेदार पुलिस होगी।

--------

यह है मामला : ज्ञान खंड-एक में मोहन खंतवाल परिवार के साथ रहते हैं। उनका आरोप है कि 20 नवंबर को उनके बेटे शिवम खंतवाल को अभिषेक सिंह, मानस व तीन-चार अन्य दोस्तों ने अगवा कर लिया। मारपीट करके 10 लाख रुपये फिरौती मांगने का दबाव बनाया। मामले में 21 नवंबर को अभिषेक सिंह, मानस व अन्य अज्ञात के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई। पुलिस ने एक आरोपित दारोगा के बेटे हितेश को गिरफ्तार कर किया है। अन्य फरार हैं।

------------

मामले में एक आरोपित गिरफ्तार है। अन्य की तलाश की जा रही है। उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- ज्ञानेंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय

chat bot
आपका साथी