हत्याकांड में प्रयुक्त दूसरी कार की तलाश पुलिस के लिए चुनौती

फोटो नं.- 24मोदी-3 अक्षय हत्याकांड -वारदात को अंजाम देने दो कार में सवार होकर आए थे बदम

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 05:25 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 05:25 PM (IST)
हत्याकांड में प्रयुक्त दूसरी कार की तलाश पुलिस के लिए चुनौती
हत्याकांड में प्रयुक्त दूसरी कार की तलाश पुलिस के लिए चुनौती

फोटो नं.- 24मोदी-3

अक्षय हत्याकांड

-वारदात को अंजाम देने दो कार में सवार होकर आए थे बदमाश

-अश्विनी की निशानदेही पर पुलिस एक कार कर चुकी है बरामद संवाद सहयोगी, मोदीनगर : अक्षय हत्याकांड को अंजाम देने के लिए बदमाश दो कार में सवार होकर आए थे। घटना में प्रयुक्त एक कार को तो पुलिस ने आरोपित अश्विनी की निशानदेही पर बरामद कर लिया था, लेकिन दूसरी आई-10 कार को बरामद करना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है। शनिवार को जब पुलिस हत्याकांड के मास्टरमाइंड अमित त्यागी को पीसीआर पर लाई तो उससे भी कार के बारे में पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि अमित ने पानीपत जाने से पहले मुरादनगर में हनुमान मंदिर से थोड़ी दूर एक खाली प्लाट की बाउंड्री के पास कार झाड़ियों में छिपा दिया था। पुलिस अमित को लेकर प्लाट में पहुंची, लेकिन वहां कार नहीं मिली। हालांकि वहां से तमंचा जरूर बरामद हो गया। अब हत्याकांड में जिन लोगों के नाम सामने आए, अधिकांश से पुलिस कार के बारे में पूछताछ कर चुकी है। लेकिन, कार कहां है, इसका पता नहीं चला है।

बता दें कि पुलिस ने हत्याकांड के मास्टरमाइंड अमित त्यागी को शुक्रवार शाम पीसीआर पर लेकर पूछताछ की थी। पुलिस को पूरी उम्मीद थी कि मजबूत साक्ष्य उनके हाथ लगेंगे, लेकिन पुलिस केवल एक तमंचा ही बरामद कर सकी।

अमित के अनुसार, कार एवं तमंचा छिपाने के बाद वह बागपत होकर पानीपत पहुंच गया था। अपने साथ वह दूसरी पिस्टल ले गया था, लेकिन पानीपत में पुलिस ने उसे अवैध पिस्टल रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। एसएचओ मोदीनगर जयकरण सिंह ने बताया कि आइ10 कार की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी