लैंड क्राफ्ट सोसायटी में बार डांसरों पर तानी पिस्टल, पुलिस ने मामले को किया रफा-दफा

जागरण संवाददाता गाजियाबाद कविनगर थाना क्षेत्र की गोल्फ लिक लैंड क्राफ्ट सोसायटी में रविवा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 09:22 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 09:22 PM (IST)
लैंड क्राफ्ट सोसायटी में बार डांसरों पर तानी पिस्टल, पुलिस ने मामले को किया रफा-दफा
लैंड क्राफ्ट सोसायटी में बार डांसरों पर तानी पिस्टल, पुलिस ने मामले को किया रफा-दफा

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : कविनगर थाना क्षेत्र की गोल्फ लिक लैंड क्राफ्ट सोसायटी में रविवार रात को कुछ युवकों ने बार डांसरों पर पिस्टल तान दी। बार डांसरों को दिल्ली से अय्याशी के लिए फ्लैट में लाया गया था। मौके पर पहुंचे पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने थाने में सूचना दिए बगैर मामले को रफा-दफा कर पीड़ित युवतियों को चलता कर दिया। यह वारदात सोसायटी के लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है। सोसायटी के लोग सोसायटी की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे गोल्फ लिक लैंडक्राफ्ट सोसायटी से एक महिला ने यूपी-112 पर काल कर कुछ युवकों पर पिस्टल तानने की शिकायत की। शिकायत पर पीआरवी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। जांच के दौरान सामने आया कि पुलिस को काल करने वाली युवतियां शराब के नशे में थीं। हालांकि उन्होंने खुद को ब्यूटीशियन बताया और कहा कि उन्हें सोसायटी में काम के लिए लाया गया था। स्थानीय सूत्रों का कहना है कि दोनों लड़कियां बार डांसर थीं। जिन्हें युवक सोसायटी के एक फ्लैट में लेकर आए थे। पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और युवकों ने उनपर पिस्टल तान दी। पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही आरोपित मौके से फरार हो गए। सोसायटी में जब पीआरवी पहुंची तो वहां सोसायटी के सिक्योरिटी अफसर और स्थानीय निवासी भी पहुंचे। पुलिस ने युवतियों से घटनास्थल के बारे में जानकारी ली। इस पर पीड़ित युवतियां पुलिस को फ्लैट पर ले गईं, जो बंद था। जिस तरीके से पीड़ित युवतियों ने अपने साथ हुई घटना के बारे में निवासियों और पुलिस को बताया उससे अंदेशा है कि सोसायटी में बड़ी वारदात हो सकती थी। आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की गई है।

---------

पुलिस पर निवासियों ने लगाया लापरवाही का आरोप सोसायटी के निवासियों का कहना है कि सोसायटी में विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। फुटेज देखकर आरोपितों का पता लगाया जा सकता था, लेकिन न तो पुलिस ने और न ही सोसायटी की सुरक्षा व्यवस्था संभालने वाले अफसरों ने कोई कार्रवाई की। निवासियों का मानना है कि पुलिस को पीड़ित युवतियों से भी विस्तृत पूछताछ करनी चाहिए थी। इससे सोसायटी में चल रहे किसी बड़े रैकेट का भी भंडाफोड़ हो सकता था। लेकिन पीआरवी कर्मियों ने थाना और चौकी पुलिस को सूचना दिए बिना ही मामला रफा-दफा कर दिया।

----------

मामला अभी संज्ञान में नहीं है। मामले की जानकारी की जाएगी। यदि पुलिसकर्मियों की लापरवाही उजागर होती है तो दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

निपुण अग्रवाल, एसपी सिटी, प्रथम

chat bot
आपका साथी