जुंबा और एरोबिक्स पर सेहत बनाने के साथ जमकर झूमे लोग

शालीमार गार्डन एक्सटेंशन 2 के चंद्रशेखर पार्क में रविवार को सेहत बनाने के साथ लोगों के कदम जमकर थिरके। शीमिक फिजियोथैरेपी और हेल्थ सेंटर की ओर से यहां स्वास्थ्य लाभ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जुंबा एरोबिक्स पर ठुमके लगाने के साथ लोगों ने सेहतमंद रहने के गुर सीखे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मिस्टर ओलंपिया महेंद्र और पार्षद सुनीता रेड्डी रहीं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Feb 2019 10:24 PM (IST) Updated:Sun, 24 Feb 2019 10:24 PM (IST)
जुंबा और एरोबिक्स पर सेहत बनाने के साथ जमकर झूमे लोग
जुंबा और एरोबिक्स पर सेहत बनाने के साथ जमकर झूमे लोग

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : शालीमार गार्डन एक्सटेंशन 2 के चंद्रशेखर पार्क में रविवार को सेहत बनाने के साथ लोगों के कदम जमकर थिरके। शीमिक फिजियोथैरेपी और हेल्थ सेंटर की ओर से यहां स्वास्थ्य लाभ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जुंबा, एरोबिक्स पर ठुमके लगाने के साथ लोगों ने सेहतमंद रहने के गुर सीखे।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मिस्टर ओलंपिया महेंद्र और पार्षद सुनीता रेड्डी रहीं। शालीमार गार्डन एक्सटेंशन 2 स्थित शीमिक फिटनेस सेंटर की संचालिका डॉक्टर प्रीति चौधरी ने बताया कि भागदौड़ भरी ¨जदगी में लोग अपनी सेहत का ख्याल ही नहीं रख पाते। ऐसे में उन्होंने कामकाजी महिलाओं का एक ग्रुप तैयार किया है जो स्वस्थ रहने के लिए जुंब, एरोबिक्स, भांगड़ा करके खुद को स्वस्थ और फिट बना रहा है। उन्होंने कहा कि रोज अगर महिलाएं अपने लिए आधे से एक घंटे का समय निकालें तो बिना जिम में वजन उठाये भी खुद को स्वस्थ रख सकती हैं। कार्यक्रम में करीब 150 महिलाओं ने एक साथ जुंबा और एरोबिक्स का प्रदर्शन किया। इसके अलावा आर्यन चैंप्स संस्था की ओर से बॉडी बि¨ल्डग कॉम्पिटिशन का आयोजन किया, जिसमें एनसीआर के 100 से अधिक बॉडी बिल्डरों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में प्रमोद कुमार बाबू, पार्षद आशुतोष शर्मा, पवन रेड्डी, निखिल रावत, आरएस रावत, रोहित, दीपक आदि लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी