सुरक्षित घोषित होने पर भवन में रह सकेंगे लोग

खोड़ा के लोकप्रिय विहार में गत 12 अगस्त को झुकी पांच मंजिला इमारत का लोक निर्माण विभाग के अभियंता जांच करेंगे। अभियंताओं द्वारा इमारत को सुरक्षित घोषित किए जाने के बाद उसमें लोगों को रहने की इजाजत दी जाएगी। नगर पालिका परिषद खोड़ा के अधिशासी अधिकारी केके भड़ाना ने बताया कि झुकी इमारत का ढाई मंजिल तक तोड़ा जा चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Aug 2019 08:01 PM (IST) Updated:Thu, 22 Aug 2019 08:01 PM (IST)
सुरक्षित घोषित होने पर भवन में रह सकेंगे लोग
सुरक्षित घोषित होने पर भवन में रह सकेंगे लोग

जागरण संवाददाता, खोड़ा : खोड़ा के लोकप्रिय विहार में गत 12 अगस्त को झुकी पांच मंजिला इमारत का लोक निर्माण विभाग के अभियंता जांच करेंगे। अभियंताओं द्वारा इमारत को सुरक्षित घोषित किए जाने के बाद उसमें लोगों को रहने की इजाजत दी जाएगी।

नगर पालिका परिषद खोड़ा के अधिशासी अधिकारी केके भड़ाना ने बताया कि झुकी इमारत का ढाई मंजिल तक तोड़ा जा चुका है। पीडब्लूडी जब इमारत को सुरक्षित घोषित कर देगी, तो उसमें लोगों को रहने की इजाजत दी जाएगी। आसपास के उन लोगों को भी उनके मकानों में तभी रहने दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि खतरनाक हो चुकीं 35 इमारतों को भेजे गए नोटिस की मियाद पूरी होने वाली है। समय पर संबंधित निर्माण न तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पालिका प्रशासन उसे स्वयं तोड़ेगा, भवन स्वामियों से हर्जाना व खर्च वसूल किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी