शालीमार सिटी में पेड़ काटे जाने का आरोप, शिकायत

अवैध पार्किंग से लोग परेशान पार्क भी बदहालअवैध पार्किंग से लोग परेशान पार्क भी बदहालअवैध पार्किंग से लोग परेशान पार्क भी बदहालअवैध पार्किंग से लोग परेशान पार्क भी बदहाल अवैध पार्किंग से लोग परेशान पार्क भी बदहालअवैध पार्किंग से लोग परेशान पार्क भी बदहालअवैध पार्किंग से लोग परेशान पार्क भी बदहाल

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Aug 2019 06:16 PM (IST) Updated:Sun, 01 Sep 2019 06:27 AM (IST)
शालीमार सिटी में पेड़ काटे जाने का आरोप, शिकायत
शालीमार सिटी में पेड़ काटे जाने का आरोप, शिकायत

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : शालीमार सिटी में स्थानीय लोगों ने सोसायटी में पेड़ काटे जाने की शिकायत लोगों ने प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड और जीडीए से की है। आरोप है कि सोसायटी की मेंटेनेंस में लगे कुछ लोगों ने ही पेड़ काटे हैं। उधर, सोसायटी के बाहर होने वाली पार्किंग और बदहाल पार्क से भी लोग परेशान हैं।

स्थानीय निवासी रवि रमन ने बताया है कि कई बार शिकायत करने के बावजूद भी जीडीए के अधिकारी और ना ही प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड व वन विभाग के अधिकारी इस ओर ध्यान दे रहे हैं। लगातार कुछ लोग सोसायटी में पेड़ काट रहे हैं। पार्क को भी ठीक नहीं कराया जा रहा है। पार्क में कुछ पेड़ टूट के गिर चुके हैं और कुछ को लोगों ने तोड़ दिया है। सोसायटी के बाहर सड़क किनारे लगने वाली पार्किंग भी परेशानी का सबब बन रही है। यहां पर शाम के वक्त असामाजिक तत्व भी जमा हो जाते हैं, जिससे महिलाओं को आने जाने में असुविधा होती है। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने एक शिकायत पत्र और उसमें हस्ताक्षर कर जीडीए के अधिकारियों को भी भेजा था लेकिन अब तक इस पर कोई सुनवाई नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी