नाइट क‌र्फ्यू के दौरान चोरी-डकैती होने से खुल रही पुलिस की पोल

जागरण संवाददाता साहिबाबाद कोरोना वायरस से फैली महामारी के चलते रोजाना रात नौ बजे से स

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Jul 2020 07:21 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jul 2020 07:21 PM (IST)
नाइट क‌र्फ्यू के दौरान चोरी-डकैती होने से खुल रही पुलिस की पोल
नाइट क‌र्फ्यू के दौरान चोरी-डकैती होने से खुल रही पुलिस की पोल

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : कोरोना वायरस से फैली महामारी के चलते रोजाना रात नौ बजे से सुबह पांच बजे तक नाइट क‌र्फ्यू रहता है। नाइट क‌र्फ्यू के दौरान पुलिस कितना सक्रिय रहती है इसका इसका अंदाजा रात में हो रही लूट, चोरी व डकैती की वारदातों से लगाया जा सकता है। वहीं, इस बात से लोग भी हैरान हो रहे हैं कि नाइट क‌र्फ्यू के दौरान पुलिस आम लोगों को रोककर चालान काटती है। चोरी और डकैती डालने वाले बदमाश खुले घूम रहे हैं।

गाजियाबाद के चिरंजीव विहार में सोमवार रात 66 वर्षीय भोपाल शर्मा के परिवार को छह हथियारबंद बदमाशों ने बंधक बनाकर डकैती डाली। विरोध करने पर बदमाशों ने मासूम को गन प्वाइंट पर ले लिया था। बदमाश ग्रिल काटकर घर में प्रवेश किए थे। बदमाश घर से करीब 10 लाख रुपये के गहने व नकदी लूटकर ले गए।

डकैती की घटना के एक दिन बाद इंदिरापुरम में अभय खंड पुलिस चौकी के सामने न्याय खंड एक में प्रमोद तिवारी व उनके परिवार को बेहोश कर चोरी की वारदात ने लोगों को दहशत में ला दिया है। प्रमोद तिवारी का कहना है यह हैरत की बात है कि सोमवार को चिरंजीव विहार में डकैती की घटना के बाद पुलिस सक्रिय नहीं हुई। उनके घर में चोरों ने उन्हें कोई नशीला पदार्थ स्प्रे कर बेहोश कर दिया था। इसके बाद चोरी की। उनका कहना है कि रात में क‌र्फ्यू लगने के बाद भी इस तरह की वारदात हो रही हैं।

chat bot
आपका साथी