जलभराव व गंदे पेयजल से परेशान शिप्रा रिवेरा के लोग

जागरण संवाददाता साहिबाबाद इंदिरापुरम की शिप्रा रिवेरा सोसायटी में गंदे पेयजल की आपूर्ति

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 08:14 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 08:14 PM (IST)
जलभराव व गंदे पेयजल से परेशान शिप्रा रिवेरा के लोग
जलभराव व गंदे पेयजल से परेशान शिप्रा रिवेरा के लोग

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

इंदिरापुरम की शिप्रा रिवेरा सोसायटी में गंदे पेयजल की आपूर्ति से लोग परेशान हैं। आरोप है कि शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। वहीं बारिश के बाद जलभराव की समस्या और बढ़ गई है।

इंदिरापुरम के शिप्रा रिवेरा सोसायटी में आए दिन गंदे पेयजल की आपूर्ति होती है। इससे लोग पीने का पानी नहीं भर रहे हैं। लोगों को मजबूरी में पीने के लिए बोतलबंद पानी खरीदना पड़ रहा है। उनका कहना है कि सोसायटी से सीवर का पानी निकलने की व्यवस्था नहीं है। नालियों की सफाई नहीं होती है। सीवर का पानी बिल्डिंगों की दीवार के किनारे भरा रहता है। जो रिसकर अंदर जा रहा है। इससे नींव कमजोर होने का भी डर बना है। सीवर का पानी न निकलने से ही गंदा पानी आ रहा है। कई बार जीडीए से शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई समाधान नहीं निकल रहा है। जीडीए के अधिशासी अभियंता एके चौधरी का कहना है कि जल्द ही समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। सीवर ओवरफ्लो होता रहता है। इससे कोरोना कॉल में बीमारी फैलने का संकट बढ़ गया है। साथ ही जलभराव से पानी रिसकर नींव में जाता है। पैसे देकर नाली की सफाई कराई है।

- राजीव कांत, निवासी कॉलोनी जीडीए की है। समस्याओं को लेकर जीडीए को कई बार अवगत कराया गया है। जीडीए सीवर की सफाई करा देते हा लेकिन दोबारा सीवर ओवरफ्लो हो जाता है।

- हेमंत बाजपेयी, निवासी

chat bot
आपका साथी