किसान आंदोलन को देखने फ्लाईओवर पर खड़े हो रहे राहगीर, जाम

किसान आंदोलन को देखने फ्लाईओवर पर खड़े हो रहे राहगीर, जाम

जागरण संवाददाता साहिबाबाद किसान आंदोलन की वजह से मंगलवार को चौथे दिन भी यूपी गेट के नी

Publish Date:Tue, 01 Dec 2020 06:52 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : किसान आंदोलन की वजह से मंगलवार को चौथे दिन भी यूपी गेट के नीचे आवाजाही पूरी तरह से बंद रही। राहगीरों को फ्लाईओवर के ऊपर से गुजारा गया। दिन में तमाम राहगीर फ्लाईओवर पर रुक कर नीचे आंदोलन कर रहे किसानों को देखने लगे। इससे कई बार जाम की स्थिति बनी। वहीं, कैलाशवती इंटर कालेज अर्थला में विधान परिषद सदस्य स्नातक व शिक्षक चुनाव के लिए हो रहे मतदान के दौरान जीटी रोड पर जाम लगा। जाम में फंसे राहगीरों को काफी दिक्कत हुई।

हो सकती है दुर्घटना : यूपी गेट पर फ्लाईओवर के नीचे किसानों का पूरी तरह से कब्जा है। नीचे से जाने वाले वाहनों को फ्लाईओवर से गुजारा रहा है। इसकी वजह से राहगीरों को कई किलोमीटर लंबा चक्कर काटना पड़ रहा है। मंगलवार को भी राहगीरों को फ्लाईओवर से ही गुजारा गया। सुबह से शाम तक तमाम राहगीर फ्लाईओवर पर रुक कर नीचे चल रहे किसानों के आंदोलन को देखने लगे। इसकी वजह से जाम की स्थिति बनी। फ्लाईओवर से नीचे झांकते समय हादसे का भी खतरा बना रहा। दिल्ली पुलिस ने मौके पर ऐसे राहगीरों का चालान काटा।

----------

पैदल चलने को मजबूर हुए मुसाफिर : यूपी गेट के नीचे आवाजाही न होने के कारण निजी बस चालक राहगीरों को गंतव्य तक नहीं ले गए। उन्हें यूपी गेट के पास ही उतार दिया। यहां से आटो व टेंपो भी नहीं चले। इससे मुसाफिरों को गंतव्य की ओर पैदल ही जाना पड़ा।

---------

कालोनी से गुजर रहीं बसें : डाबर तिराहा पर मंगलवार को भी यूपी गेट की ओर जाने वाली लेन बंद रही। वाहनों को कौशांबी व महाराजपुर सीमा से गुजारा गया। इसकी वजह से सुबह व शाम को महाराजपुर सीमा पर जाम की स्थिति बनी। वहीं, कौशांबी बस डिपो से अपने गतंव्य को जाने वाली तमाम रोडवेज की बसें वैशाली सेक्टर-चार होते हुए निकलीं। इससे लोगों को काफी दिक्कत हुई।

-------

जीटी रोड पर लगा भीषण जाम : कैलाशवती इंटर कालेज में मंगलवार को एमएलसी के चुनाव के लिए मतदान हुआ। कालेज के बाहर जीटी रोड के किनारे वाहनों की कतार लगी रही। टेंट लगा रहा। इसकी वजह से जीटी रोड पर अर्थला से लेकर हिडन पुल तक दिनभर भयंकर जाम लगा रहा। दोपहर में तो जाम नया बस अड्डा तक पहुंच गया था।

लिक रोड पर लगा जाम : आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ता मंगलवार दोपहर 12 बजे से ही कौशांबी में लिक रोड के किनारे डटे रहे। दोपहर करीब डेढ़ बजे पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पहुंचे। उसके बाद सभी यूपी गेट गए। इस दौरान लिक रोड पर जाम की स्थिति बनी। राहगीरों को काफी दिक्कत हुई।

-------

अलीगढ़ से निजी बस द्वारा कौशांबी जाना था। वहां से टीलागढ़ी पहुंचना था। बस चालक ने यूपी गेट के पास ही उतार दिया। यहां से साथियों के साथ पैदल ही जाना पड़ रहा है।

- राहुल, मुसाफिर, निवासी अलीगढ़।

----------

कौशांबी बस अड्डा जाना था। निजी बस चालक ने लालकुआं पर ही उतार दिया। आटो कर यूपी गेट पहुंचा। इसके आगे आटो चालक नहीं ले जा रहा है। यहां से पैदल ही गाजीपुर जाना पड़ रहा है।

- विष्णु, मुसाफिर, निवासी बुलंदशहर।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.