जयपुरिया तिराहा बंद, सीआइएसएफ रोड पर राहगीरों को परेशानी

जागरण संवाददाता साहिबाबाद सीआइएसएफ रोड की खोदाई कर भूमिगत पाइप लाइन डालने के काम ज

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 08:47 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 08:47 PM (IST)
जयपुरिया तिराहा बंद, सीआइएसएफ रोड पर राहगीरों को परेशानी
जयपुरिया तिराहा बंद, सीआइएसएफ रोड पर राहगीरों को परेशानी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

सीआइएसएफ रोड की खोदाई कर भूमिगत पाइप लाइन डालने के काम जयपुरिया मॉल के पास तिराहे तक पहुंच गया है। इससे जयपुरिया तिराहा बंद हो गया है। सीआइएसएफ रोड पर कनावनी पुलिया से लेकर सीआइएसएफ बटालियन के सामने तक रोड के एक ही लेन दोनों तरफ से वाहन आ-जा रहे हैं। इससे पीक आवर में जाम की स्थिति पैदा हो रही है। जाम से बचने के लिए लोग वैकल्पिक मार्गो का प्रयोग कर रहे हैं।

शक्ति खंड चार स्थित एसटीपी से निकलने वाले पानी को एनएच-नौ तक ले जाने के लिए सीआइएसएफ रोड की खोदाई कर भूमिगत पाइप लाइन डाली जा रही है। पाइप लाइन डालने के लिए जयपुरिया मॉल के सामने तिराहा पर भी खोदाई कर दी गई है। इससे तिराहा बंद हो गया है। वहीं, अहिसा खंड दो के लोग शांति गोपाल अस्पताल की सड़क से सीआइएसएफ रोड पर पहुंचते हैं। इसके बाद रेल विहार सोसायटी के पास यू-टर्न से गंतव्य तक जाते हैं। यहां पर पाइप लाइन डालने के बाद गड्ढे को मिट्टी डालकर भर दिया गया है, जिससे वाहन आसानी से आ जा सकें। वहीं, वसुंधरा और एनएच-नौ के बीच सीआइएसएफ रोड पर एक ही लेन पर वाहनों को गुजारा जा रहा है। सीआइएसएफ रोड पर पाइप लाइन डालने का काम करवा रहे ठेकेदार अजय शर्मा का कहना है कि पाइप लाइन डालने के बाद गड्ढे में मिट्टी भर दी जा रही है, जिससे लोगों को आवाजाही में परेशानी न हो।

वहीं, सीआइएसएफ रोड पर भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक है। भारी वाहन लिक रोड यूपी गेट होते हुए गंतव्य तक पहुंच रहे हैं। वहीं, सीआइएसएफ रोड पर सुबह शाम वाहनों का दबाव होने के कारण जाम लगता है। जाम से बचने के लिए लोग काला पत्थर रोड, सीआइएसएफ रोड समेत अन्य रास्तों से गंतव्य तक पहुंच रहे हैं।

chat bot
आपका साथी