नेहरू युवा केंद्र में पार्क करें वाहन, सड़क पर मिला तो होगा चालान

जागरण संवाददाता गाजियाबाद अंबेडकर रोड के दोनों ओर स्थित बाजारों में खरीदारी करने

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:11 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:11 PM (IST)
नेहरू युवा केंद्र में पार्क करें वाहन, सड़क पर मिला तो होगा चालान
नेहरू युवा केंद्र में पार्क करें वाहन, सड़क पर मिला तो होगा चालान

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: अंबेडकर रोड के दोनों ओर स्थित बाजारों में खरीदारी करने जा रहे हैं तो नेहरू युवा केंद्र में बनाई गई अस्थायी पार्किंग में ही वाहन को खड़ा करें। 10 रुपये बचाने या कुछ कदम चलने का आलस करते हुए यदि सड़क किनारे वाहन पार्क करने की गलती की तो अवैध पार्किंग के आरोप में 500 रुपये का चालान आपके घर पहुंच सकता है।

----

बढ़ाई निगरानी त्योहारी सीजन चल रहा है और ऐसे में शहर के मुख्य मार्ग अंबेडकर रोड मार्केट, तुराबनगर व आसपास के बाजारों में पूरे दिन जाम की स्थिति रहती है। खरीदारी को आए लोग दुकानों के बाहर सड़क किनारे वाहन लगाकर चले जाते हैं। शाम को पीक आवर्स में यहां से निकलना दूभर हो जाता है। एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि नेहरू युवा केंद्र में पार्किंग बनाई गई है। यहीं वाहन पार्क करें। सड़क पर खड़े हर वाहन का चालान करेंगे। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस के जवानों को विशेष तौर पर लगाया गया है। साथ ही स्थानीय चौकी पुलिस को भी सख्ती के निर्देश दिए हैं।

-----

रामलीला मैदान में भी बनेगी पार्किंग

घंटाघर व इसके आसपास के बाजारों के वाहनों के लिए घंटाघर रामलीला मैदान में अस्थायी पार्किंग बनाई जाएगी। एसपी ट्रैफिक का कहना है कि बुधवार को पार्किंग शुरू कर देंगे। इससे जीटी रोड और बाजार में लगने वाले जाम से राहत मिलेगी।

chat bot
आपका साथी