अभिभावकों ने दी आंदोलन की चेतावनी

जासं गाजियाबाद अशोक नगर स्थित निजी स्कूल के अभिभावक स्कूल में शासनादेश का पालन कराने की

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 06:59 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 06:59 PM (IST)
अभिभावकों ने दी आंदोलन की चेतावनी
अभिभावकों ने दी आंदोलन की चेतावनी

जासं, गाजियाबाद : अशोक नगर स्थित निजी स्कूल के अभिभावक स्कूल में शासनादेश का पालन कराने की मांग को लेकर पांच मार्च को जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे। इस संबंध में अभिभावकों ने अशोक नगर स्थित पार्क में बुधवार को बैठक की। अभिभावकों का आरोप है कि स्कूल में शासनादेश का उल्लंघन कर सत्र 2020-21 की फीस में वृद्धि कर दी है। साथ ही बच्चों को परीक्षाओं से भी वंचित कर दिया है।

अभिभावक अंकित त्यागी ने बताया कि विद्यालय द्वारा शासनादेश का उल्लंघन किया जा रहा है तो साथ ही जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में हुई बैठक का भी पालन नहीं कराया जा रहा है। जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में हुई बैठक में स्कूल प्रबंधक को निर्देशित किया गया था कि बिना वार्षिक शुल्क के फीस जमा कराई जाए। फीस जमा न हो पाने की स्थिति में भी स्कूल द्वारा किसी भी बच्चों के आनलाइन व आफलाइन कक्षाओं या परीक्षाओं से वंचित न किया जाए।

इसके बाद भी स्कूल द्वारा बच्चों को परीक्षा से वंचित किया गया। डीआइओएस को अवगत कराया गया है कि यदि चार मार्च तक वंचित छात्रों की परीक्षाएं कराने की तिथि घोषित नहीं की गई तो पांच मार्च को जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करते हुए अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे। इस मौके पर संजय शर्मा, राहुल, संजय ठाकुर, अनवर मोहम्मद, अमित त्यागी, खुशबू, पूजा, सुमित भसीन, हरीश कुमार, मुकेश मदान, नरेश, संदीप रावत, पप्पू पटेल और मनोज आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी