नोटबंदी ने देश को तबाह किया : आरएस कुशवाह

भाजपा सिर्फ झूठे वादे कर देश की जनता को धोखा देने का काम कर ही है। भाजपा जनता को धर्म और जाति में बांटकर बरसों पुराने भाईचारे को समाप्त करना चाहती है। देश के प्रधानमंत्री द्वारा लिए गए नोटबंदी के फैसले ने देश को आर्थिक रूप से तबाह कर दिया। यह बातें बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाह ने बृहस्पतिवार रात टीला शहबाजपुर गांव में आयोजित कार्यक्रम में कहीं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 07:22 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 07:22 PM (IST)
नोटबंदी ने देश को तबाह किया : आरएस कुशवाह
नोटबंदी ने देश को तबाह किया : आरएस कुशवाह

संवाद सहयोगी, लोनी : भाजपा सिर्फ झूठे वादे कर देश की जनता को धोखा देने का काम कर ही है। भाजपा जनता को धर्म और जाति में बांटकर बरसों पुराने भाईचारे को समाप्त करना चाहती है। देश के प्रधानमंत्री द्वारा लिए गए नोटबंदी के फैसले ने देश को आर्थिक रूप से तबाह कर दिया। यह बातें बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाह ने बृहस्पतिवार रात टीला शहबाजपुर गांव में हुए कार्यक्रम में कहीं।

आरएस कुशवाह टीला शहबाजपुर गांव में मेरठ मंडल के जोन को-ऑर्डिनेटर ईश्वर मावी के आवास पर पहुंचे। वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बिना सोचे समझे फैसले ले रही है। नोटबंदी के बाद लगाए गए जीएसटी से व्यापारी वर्ग घाटे में है। बसपा सरकार में सभी वर्ग के लोगों को सम्मान देने का काम किया गया था। उन्होंने लोगों से 2019 में बसपा प्रमुख मायावती को प्रधानमंत्री बनवाने की अपील की। इस मौके पर सूरज ¨सह, निशांत मावी, सतपाल, कमल ¨सह, जितेंद्र जाटव, रामबीर कश्यप, केशव चौधरी, विनोद प्रधान, आस मोहम्मद अल्वी, प्रेम ¨सह, राजेंद्र मावी, बाबू तेजपाल ¨सह, चाहत राम जावली, जगत ¨सह खारी, वीरेंद्र प्रधान आदि मौजूद रहे।

--------------

प्रदेश अध्यक्ष का कई स्थानों पर हुआ स्वागत

टीला शहबाजपुर गांव पहुंचने से पूर्व बसपा प्रदेश अध्यक्ष का भोपुरा चौक, टीला मोड़, आंबेडकर कॉलोनी, टीला कोठी पर फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया। वहीं, दूसरी ओर कई लोगों ने भाजपा, रालोद और कांग्रेस छोड़कर बसपा की सदस्यता ग्रहण की।

chat bot
आपका साथी