नहीं सही हुई पेयजल लाइन, बूंद-बूंद पानी को तरसे लोग

वसुंधरा सेक्टर - पांच और शालीमार गार्डन में टूटी पेयजल लाइन की मरम्मत नहीं हुई। मंगलवार को भी हजारों लीटर पानी घरों में जाने के बजाय सड़क पर बह गया। लोगों को पर्याप्त पानी नहीं मिलने से दिक्कत हुई। इसकी नगर निगम के अधिकारियों से शिकायत की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 09:28 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 09:28 PM (IST)
नहीं सही हुई पेयजल लाइन, बूंद-बूंद पानी को तरसे लोग
नहीं सही हुई पेयजल लाइन, बूंद-बूंद पानी को तरसे लोग

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : वसुंधरा सेक्टर - पांच और शालीमार गार्डन में टूटी पेयजल लाइन की मरम्मत नहीं हुई। मंगलवार को भी हजारों लीटर पानी घरों में जाने के बजाय सड़क पर बह गया। लोगों को पर्याप्त पानी नहीं मिलने से दिक्कत हुई। इसकी नगर निगम के अधिकारियों से शिकायत की।

-------

टेंडर का इंतजार : वसुंधरा सेक्टर - पांच में कनावनी पुलिया के पास काफी समय से पेयजल लाइन टूटी है। सुबह - शाम आपूर्ति के समय हजारों लीटर गंगाजल सड़क पर बह जाता है। इससे घरों में कम दबाव से पानी पहुंचता है। लोगों ने इसकी कई बार शिकायत की है लेकिन अब तक पेयजल लाइन की मरम्मत नहीं हुई है। वहीं नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि पेयजल लाइन के मरम्मत में नौ लाख रुपये का खर्च आएगा। टेंडर प्रक्रिया चल रही है। जल्द ही काम शुरू होगा। शालीमार गार्डन में भी पेयजल लाइन की मरम्मत नहीं हुई है। इसकी वजह से मंगलवार को भी यहां पेयजल आपूर्ति प्रभावित रही। जलकल के अवर अभियंता सोमेंद्र तोमर ने बताया कि जल्द ही पेयजल लाइन की मरम्मत कराकर समस्या का समाधान किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी