अस्पतालों में नहीं पहुंच पाए मरीज

शहर में बृहस्पतिवार तड़के से हुई बरसात के चलते सरकारी अस्पतालों में मरीज नहीं पहुंचे। सुबह आठ बजे से जिले के तीनों अस्पतालों में ओपीडी शुरू होती है। यहां हर रोज करीब साढ़े तीन हजार मरीज पहुंचते हैं, लेकिन बृहस्पतिवार को बरसात के चलते 20 फीसद भी मरीज नहीं पहुंचे। जिला एमएमजी अस्पताल में 2200, संयुक्त चिकित्सालय में करीब 1100 और महिला अस्पताल में हर रोज कर 200-300 मरीज पहुंचते हैं। वहीं इस समय गर्मियों के चलते मरीजों की संख्या बढ़ गई है। मगर बृहस्पतिवार को दिन निकलने से पहले ही शुरू हुई मूसलाधार बरसात के चलते लोग अस्पताल नहीं पहुंच पाए। संयुक्त अस्पताल के सीएमएस डा. दिनेश शर्मा ने बताया कि ओपीडी आठ बजे शुरू हो गई, लेकिन बरसात के चलते मरीज अस्पताल नहीं पहुंच पाए। 50-60 मरीज बमुश्किल अस्पताल पहुंचे थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Jul 2018 07:53 PM (IST) Updated:Thu, 26 Jul 2018 07:53 PM (IST)
अस्पतालों में नहीं पहुंच पाए मरीज
अस्पतालों में नहीं पहुंच पाए मरीज

जासं, गाजियाबाद : शहर में बृहस्पतिवार तड़के से हुई बरसात के चलते सरकारी अस्पतालों में मरीज नहीं पहुंचे। सुबह आठ बजे से जिले के तीनों अस्पतालों में ओपीडी शुरू होती है। यहां हर रोज करीब साढ़े तीन हजार मरीज पहुंचते हैं, लेकिन बृहस्पतिवार को बरसात के चलते 20 फीसद भी मरीज नहीं पहुंचे।

जिला एमएमजी अस्पताल में 2200, संयुक्त चिकित्सालय में करीब 1100 और महिला अस्पताल में हर रोज कर 200-300 मरीज पहुंचते हैं। वहीं इस समय गर्मियों के चलते मरीजों की संख्या बढ़ गई है। मगर बृहस्पतिवार को दिन निकलने से पहले ही शुरू हुई मूसलाधार बरसात के चलते लोग अस्पताल नहीं पहुंच पाए। संयुक्त अस्पताल के सीएमएस डा. दिनेश शर्मा ने बताया कि ओपीडी आठ बजे शुरू हो गई, लेकिन बरसात के चलते मरीज अस्पताल नहीं पहुंच पाए। 50-60 मरीज बमुश्किल अस्पताल पहुंचे थे। यही हाल एमएमजी व महिला अस्पताल का भी रहा। बरसात बंद होने के बाद करीब एक बजे कुछ मरीज जरूर अस्पताल पहुंचे।

chat bot
आपका साथी