टेंडर घोटाले में नहीं हो सकी सुनवाई

आय से अधिक संपति अर्जित करने के आरोपित इंजीनियर यादव ¨सह के दो मामलों में शुक्रवार को सीबीआइ की विशेष कोर्ट में तारीख थी। डासना जेल से यादव ¨सह, उनके बेटे, सीए और अन्य आरोपित अदालत में पेश किए गए। जमानत पर बाहर दोनों मामले के आरोपित भी कोर्ट में पेश हुए। शुक्रवार को भी अधिवक्ताओं के कोर्ट में कार्य नहीं करने के कारण दोनों मामलों में सुनवाई नहीं हो सकी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Aug 2018 08:18 PM (IST) Updated:Fri, 24 Aug 2018 08:18 PM (IST)
टेंडर घोटाले में नहीं हो सकी सुनवाई
टेंडर घोटाले में नहीं हो सकी सुनवाई

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : आय से अधिक संपति अर्जित करने के आरोपित इंजीनियर यादव ¨सह के दो मामलों में शुक्रवार को सीबीआइ की विशेष कोर्ट में तारीख थी। डासना जेल से यादव ¨सह, उनके बेटे, सीए और अन्य आरोपित अदालत में पेश किए गए। जमानत पर बाहर दोनों मामले के आरोपित भी कोर्ट में पेश हुए। शुक्रवार को भी अधिवक्ताओं के कोर्ट में कार्य नहीं करने के कारण दोनों मामलों में सुनवाई नहीं हो सकी।

सीबीआइ की विशेष कोर्ट में नोएडा के पूर्व मुख्य अभियंता यादव ¨सह पर करोड़ों रुपये के टेंडर घोटाले के दो मामले हैं। आय से अधिक संपति अर्जित करने के आरोपित डासना जेल से मुख्य आरोपित यादव ¨सह, उनके बेटे सनी, सीए मोहन लाल राठी को विशेष कोर्ट में पेश किया गया। इसी मामले के आरोपित जमानत पर चल रहीं दोनों बेटी और बहु अदालत में पेश हुईं। अदालत में आरोपितों पर आरोप और बहस होनी थी लेकिन अधिवक्ताओं द्वारा कोर्ट में कार्य न करने को लेकर विशेष अदालत से इस मामले में 24 अगस्त की तारीख तय कर दी गई। उधर, नोएडा टेंडर घोटाले के आरोपित भी विशेष अदालत में पेश हुए। मुख्य आरोपित यादव ¨सह को छोड़कर अधिकांश आरोपी जेल से जमानत पर हैं। सभी अदालत में पेश हुए। अदालत ने इस मामले में 30 अगस्त की अगली तारीख तय कर दी।

chat bot
आपका साथी