महिला ठग पर कार्रवाई नहीं, व्यापारियों ने घेरा साहिबाबाद थाना

पाइप मार्केट साहिबाबाद के व्यापारियों को ठगने वाली महिला के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से नाराज कारोबारियों ने बृहस्पतिवार को साहिबाबाद थाना का घेराव किया। थाना प्रभारी के न मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद को मामले की शिकायत दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने कारोबारियों को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Aug 2019 06:06 PM (IST) Updated:Thu, 29 Aug 2019 06:06 PM (IST)
महिला ठग पर कार्रवाई नहीं, व्यापारियों ने घेरा साहिबाबाद थाना
महिला ठग पर कार्रवाई नहीं, व्यापारियों ने घेरा साहिबाबाद थाना

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : पाइप मार्केट, साहिबाबाद के व्यापारियों को ठगने वाली महिला के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से नाराज कारोबारियों ने बृहस्पतिवार को साहिबाबाद थाना का घेराव किया। थाना प्रभारी के न मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद को मामले की शिकायत दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने कारोबारियों को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

पाइप मार्केट में गोयल ट्रेडिग कंपनी के नाम से दुकान करने वाले बॉबी गोयल ने बताया कि उनके पास एक महिला की कॉल आई। महिला ने 30 हजार रुपये के पाइप के ऑर्डर दिए। उन्होंने मॉल भेज दिया। महिला ने एक जगह माल उतरवा लिया। रुपये कुछ दूरी पर आकर लेने को कहा, कर्मचारी वहां पहुंचे तो महिला नहीं मिली। वापस जाकर देखा तो माल भी गायब मिला। मोबाइल नंबर पर कॉल किया तो नंबर भी बंद मिला। इसी तरह महिला ने महेश पंसारी और अभय गुप्ता से 20 - 20 हजार रुपये के पाइप मंगा लिए। उनके भी रुपये नहीं दिए। अब महिला का नंबर बंद आ रहा है। तीनों ने पाइप मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारियों को इसकी जानकारी दी। एसोसिएशन के पदाधिकारी आरएन बंसल ने बताया कि चौकी प्रभारी को टेंपो का नंबर, मोबाइल नंबर तक उपलब्ध करा दिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर बृहस्पतिवार को साहिबाबाद थाने का घेराव किया गया। थाना प्रभारी के नहीं मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद डॉ. राकेश कुमार मिश्रा से शिकायत की गई। राकेश कुमार मिश्र ने जल्द से जल्द मामले की जांच कर राजफाश करने का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी