एक नजर की खबरें :

सीओ इंदिरापुरम को किया सम्मानित जासं साहिबाबाद पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्रा को लायनेस क्लब वैभवी की तरफ से कुशल प्रशासनिक अफसर के लिए सम्मानित किया गया। इंदिरापुरम में बृहस्पतिवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी का सम्मान किया गया। इस मौके पर लायनेस क्लब वैभवी की अध्यक्ष मुक्ति बत्रा सचिव मैत्री मेहरोत्रा कोषाध्यक्ष विद्या किशोर निधि वर्मा एवं मधु पार्षद कपिल त्यागी आदि मौजूद थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 09:23 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 09:23 PM (IST)
एक नजर की खबरें :
एक नजर की खबरें :

सीओ इंदिरापुरम को किया सम्मानित

फोटो 28 एसबीडी 12

जासं, साहिबाबाद : पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्रा को लायनेस क्लब वैभवी की तरफ से कुशल प्रशासनिक अफसर के लिए सम्मानित किया गया। इंदिरापुरम में बृहस्पतिवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी का सम्मान किया गया। इस मौके पर लायनेस क्लब वैभवी की अध्यक्ष मुक्ति बत्रा, सचिव मैत्री मेहरोत्रा, कोषाध्यक्ष विद्या किशोर, निधि वर्मा एवं मधु, पार्षद कपिल त्यागी आदि मौजूद थे।

-------

लोगों को कोरोनारोधी टीका लगाया

जासं, साहिबाबाद : खोड़ा कालोनी के इंदिरा विहार स्थित केडी पब्लिक स्कूल के प्रांगण में बृहस्पतिवार को कोरोनारोधी टीकाकरण शिविर लगाया गया। शिविर के आयोजक राम नाथ राय ने बताया कि करीब सवा 200 लोगों का निश्शुल्क टीकाकरण किया गया। वहीं अनिल विहार के साईं प्रापर्टीज में भी 298 लोगों को कोरोनारोधी टीका लगाया गया। शिविर के आयोजक पप्पू त्रिपाठी ने बताया कि गौरीशंकर उपाध्याय, राज कुमार शर्मा, विष्णु त्रिपाठी, देवेंद्र यादव व अन्य लोगों ने सहयोग किया।

--------

घायल गाय को उपचार के लिए भेजा

जासं, साहिबाबाद : दिल्ली वजीराबाद रोड के भोपुरा तिराहे के पास बृहस्पतिवार को घायल अवस्था में एक गाय मिली। गाय के शरीर में कई स्थानों पर चोट लगी थी। चोट में कीड़े पड़ रहे थे। इसकी सूचना मिशन गो सेवा से जुड़े अभिषेक ठाकुर को मिली। इसके बाद वह गो सेवक सुमित शर्मा, आनंद मिश्रा, युग गुर्जर के साथ गाय को इलाज के लिए वाहन से गौशाला भिजवाया, जहां गाय का इलाज चल रहा है।

-------

आनलाइन खरीदारी से दुकानदार परेशान

जासं, साहिबाबाद : आनलाइन खरीदारी से दुकानदारों को काफी नुकसान हो रहा है। बृहस्पतिवार को व्यापारी एकता समिति संस्थान की ओर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर ई कामर्स कंपनियों को लेकर एक स्पष्ट नीति बनाने की मांग की है, ताकि लोग आनलाइन कम खरीदारी करें और छोटे व्यापारियों को लाभ मिले। संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता का कहना है कि कोरोनाकाल में छोटे व्यापारियों को काफी नुकसान हुआ है। सरकार की ओर से कोई नियम बनाया जाए, जिससे लोगों को राहत मिल सके।

-----

वाटर हार्वेस्टिग सिस्टम का उद्घाटन किया

फोटो 28 एसबीडी 14 जासं, साहिबाबाद : कौशांबी के जयपुरिया एन्क्लेव में बृहस्पतिवार को वाटर हार्वेस्टिग सिस्टम का शुभारंभ किया गया। इस वाटर हास्वेस्टिग सिस्टम से बारिश होने पर पानी की बचत होगी। साथ भूजल स्तर भी बढ़ेगा। बारिश होने पर जयपुरिया एन्क्लेव की सड़क पर पानी भर जाता है। इससे लोग परेशान होते है। अब सड़क पर भरने वाला पानी वाटर हार्वेस्टिग सिस्टम में जाकर भूजल स्तर को बढ़ाएगा। बृहस्पतिवार को स्थानीय पार्षद मनोज गोयल और जयपुरिया सोसायटी की महामंत्री शोभा रानी बरनवाल ने नारियल तोड़कर वाटर हार्वेस्टिग सिस्टम का उद्घाटन किया। मौके पर सोसायटी के अध्यक्ष एसपी सिंह समाजसेवी एसआर सिंह, अवधेश कटिहार, शुभम सिंह, रेनू मल्होत्रा, नीतू जैन, मंजू, रश्मि मेहता, निशी जैन, मीना गुप्ता व अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी