शालीमार गार्डन में नाली निर्माण को लेकर लापरवाही

शालीमार गार्डन में नाली निर्माण को लेकर लापरवाहीशालीमार गार्डन में नाली निर्माण को लेकर लापरवाहीशालीमार गार्डन में नाली निर्माण को लेकर लापरवाहीशालीमार गार्डन में नाली निर्माण को लेकर लापरवाहीशालीमार गार्डन में नाली निर्माण को लेकर लापरवाही

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 07:31 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 07:31 PM (IST)
शालीमार गार्डन में नाली निर्माण को लेकर लापरवाही
शालीमार गार्डन में नाली निर्माण को लेकर लापरवाही

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-1 में नाली के निर्माण में बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां करीब 1000 मीटर लंबी नाली का निर्माण होना है। आरोप है कि मजदूरों ने गंदा पानी भरा होने के बावजूद उसके ऊपर ही नाली की दीवार बनाना शुरू कर दिया है। इस पर स्थानीय लोगों ने नाराजगी जताई है और निगम अधिकारियों को इसकी सूचना दी। फिलहाल, नगर निगम की ओर से नाली के निर्माण को रुकवा दिया है।

वार्ड 78 में 80 फुटा रोड से एक्सटेंशन-1 के प्लॉट नंबर 472 के दोनों तरफ करीब 1000 मीटर लंबी नाली का निर्माण होना है। भाजपा नेता पप्पू पहलवान ने बताया कि पिछले साल की टेंडर प्रक्रिया से नाली का निर्माण चल रहा है। नाली के निर्माण में बड़ी लापरवाही सामने आई और गड्ढे से पानी निकाले बिना ही मजदूरों ने नाली की दीवार बनाने का कार्य शुरू कर दिया है, जिससे मैटेरियल भी अधिक लगता है और नाली भी अधिक समय तक नहीं चल सकेगी। हालांकि लोगों की शिकायत के बाद निगम की ओर से नाली के निर्माण कार्य को बंद करा दिया गया है। उधर, जेई संजय गंगवार ने बताया कि नाली निर्माण कार्य की जांच की जाएगी। अगर लापरवाही मिलती है तो ठेकेदार का टेंडर  निरस्त भी किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी