गाजियाबाद में कई घंटे से हो रही हो बारिश, कई सोसायटियों में बिजली गुल

इंदिरापुरम के काला पत्थर रोड पर भरा बारिश का पानी

Rain in Ghaziabad बारिश के कारण दुकानें भी बंद रहीं। रेहड़ी-पटरी वाले दुकानदार नही आए। बारिश के कारण ठंड बढ़ने पर लोग भी घरों में कैद रहे। निजी कंपनी के कर्मचारियों को कंपनी जाने में भी परेशानी हुई।

Publish Date:Sun, 03 Jan 2021 12:05 PM (IST) Author: Mangal Yadav

गाजियाबाद [अभिषेक सिंह]। लगातार कई घंटे से बारिश के कारण शहर में जगह जगह जलभराव हो गया है। संजय नगर में हाल ही सीवर लाइन बिछाई गई थी, वहां सड़क की मरम्मत न होने के कारण अब हादसे की आशंका भी बढ़ गई है। प्रताप विहार, नंदग्राम, घूकना, सिहानी में भी जलभराव हुआ है। इसके अलावा शहर के पार्कों में भी पानी भर गया है। यही हाल ट्रांस हिंडन में भी रहा। श्यामपार्क, अर्थला, वसुंधरा, वैशाली और भोपुरा का रहा। लोगों ने जलभराव की शिकायत नगर निगम के अधिकारियों से की है। इसके अलावा सुबह से ही कई सोसायटियों में बत्ती भी गुल है, जिसकी शिकायत विद्युत निगम के अधिकारियों से की गई है।

रविवार तड़के से रुक-रुककर बारिश हो रही है। जिसके कारण दुकानें भी बंद रहीं। रेहड़ी-पटरी वाले दुकानदार नही आए। बारिश के कारण ठंड बढ़ने पर लोग भी घरों में कैद रहे। निजी कंपनी के कर्मचारियों को कंपनी जाने में भी परेशानी हुई।

पार्कों में भी भर गया पानी

शहर के ज्यादार पार्कों में भी जलभराव हो गया है। संजयनगर, गोविंदपुरम, प्रताप विहार में बने पार्कों में हुए जलभराव की सूचना स्थानीय निवासियों ने नगर निगम के टोल फ्री नम्बर पर कॉल कर दी है।

नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर मिथिलेस कुमार का कहना है कि जलनिकासी की समस्या का स्थायी समाधान कराने की तैयारी की जा रही है।

सब्जियों की बिक्री पर पड़ा असर

बारिश का असर सब्जी मंडियों में भी देखने को मिला है। आढ़ती राजकुमार ने बताया कि बारिश के कारण दुकानदार सब्जी खरीदने के लिए मंडी में कम आए। जिस कारण सब्जियों की बिक्री पर भी असर पड़ा। सब्जियों के दाम भी बिक्री न होने के कारण एक-दो रुपये प्रतिकिलो कम हुए हैं।

तुलसी निकेतन के लोग परेशान

तुलसी निकेतन कॉलोनी में जलभराव के कारण लोग परेशान हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जीडीए द्वारा जलनिकासी की व्यवस्था न किए जाने के कारण हल्की बारिश में ही कॉलोनी की सभी गलियों में जलभराव हो जाता है। कई घंटे की बारिश के कारण रविवार को लोग घरों से बाहर भी नहीं निकल सके।

 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.