Video: देखें कॉफी मशीन में जब अधिक हो गया प्रेशर, कैसे जोरदार धमाके के साथ हुआ हादसा

गाजियाबाद की नई बस्ती इलाके में बृहस्पतिवार की शाम कॉफी मशीन जोरदार धमाके के साथ फट गई। मशीन के फटने से जोरदार धमाका हुआ जिससे आसपास के लोग घबरा गए। कॉफी मशीन फटने का ये हादसा नई बस्ती स्थित पुरानी मुंसिफ के पत्तल मार्केट इलाके में हुआ।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Thu, 07 Jan 2021 06:41 PM (IST) Updated:Thu, 07 Jan 2021 06:52 PM (IST)
Video: देखें कॉफी मशीन में जब अधिक हो गया प्रेशर, कैसे जोरदार धमाके के साथ हुआ हादसा
कॉफी मशीन में अधिक प्रेशर के कारण हुआ हादसा।

गाजियाबाद, जेएनएन। गाजियाबाद की नई बस्ती इलाके में बृहस्पतिवार की शाम कॉफी मशीन जोरदार धमाके के साथ फट गई। मशीन के फटने से जोरदार धमाका हुआ जिससे आसपास के लोग घबरा गए। कॉफी मशीन फटने का ये हादसा नई बस्ती स्थित पुरानी मुंसिफ के पत्तल मार्केट इलाके में हुआ। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। पहले तो लोग धमाके का कारण समझ नहीं पाए मगर बाद में सीसीटीवी देखने के बाद घटना का पता चला। इस घटना में मशीन के पास खड़ा युवक मामूली रूप से घायल हो गया। 

कॉफी मशीन में अधिक प्रेशर होने के कारण हुआ धमाका। pic.twitter.com/uGWIzXQPhw— Vinay K Tiwari (@Vinay_Journalis) January 7, 2021

30 सेकंड की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग में ये दिख रहा है कि युवक कॉफी मशीन के पास खड़ा हुआ है। वो अपने मोबाइल में कुछ देख रहा होता है। इसी बीच जोरदार धमाका होता है और चारों तरफ धुआं फैल जाता है।  धुआं छटने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचते हैं और वो देखते हैं। उसके बाद सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग को देखा जाता है उसी से इस हादसे की पूरी कहानी पता चलती है। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी