UP: सिपाही की पत्नी को सड़क पर छेड़ते रहे शोहदे, विरोध करने पर पुलिसकर्मी की बेरहमी से पिटाई

Molestation with UP Traffic Police Constables Wife गाजियाबाद में दिल्ली-वजीराबाद रोड पर रविवार रात को मोटरसाइकिल सवार दो शोहदों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी की पत्नी के साथ छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं विरोध करने पर पुलिसकर्मी की भी बेरहमी से पिटाई कर दी।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 23 Mar 2021 04:20 PM (IST) Updated:Wed, 24 Mar 2021 01:13 PM (IST)
UP: सिपाही की पत्नी को सड़क पर छेड़ते रहे शोहदे, विरोध करने पर पुलिसकर्मी की बेरहमी से पिटाई
दोनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गाजियाबाद (साहिबाबाद), [अवनीश मिश्र]। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। बदमाश और मनचले इतने बेखौफ हो गए हैं कि वे पुलिसकर्मी को भी निशाने बनाने से नहीं बाज आ रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद में दिल्ली-वजीराबाद रोड पर रविवार रात को मोटरसाइकिल सवार दो शोहदों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी की पत्नी के साथ छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं विरोध करने पर पुलिसकर्मी की भी बेरहमी से पिटाई कर दी। बदमाशों ने नागद्वार के पास ईंट से वार कर सिपाही को बेहोश कर दिया। फिलहाल दोनों अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित सिपाही गाजियाबाद यातायात पुलिस में कार्यरत है और वह परिवार के साथ कवि नगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहता है। रविवार को वह पत्नी के साथ मोटरसाइकिल से दिल्ली से घर की ओर जा रहे थे। दिल्ली-वजीराबाद रोड पर टीला मोड़ थाना क्षेत्र में करन गेट पुलिस चौकी के पास से मोटरसाइकिल सवार दो शोहदों ने उनकी पत्नी के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। दोनों चलती मोटरसाइकिल पर करीब दो किलोमीटर दूर नागद्वार तक छेड़खानी करते रहे।

शोहदों की पिटाई से बेहोश हुआ सिपाही

इस दौरान हिंडन एयरबेस पुलिस चौकी भी पड़ी, शोहदे अपनी हरकत से बाज नहीं आए। सिपाही ने उनका विरोध किया, तो दोनों ने नागद्वार के पास उन पर हमला कर दिया। सड़क के किनारे पड़े ईंटों से उनके सिर और चेहरे पर वार कर दिया। वह बेहोश होकर सड़क पर ही गिर पड़े। उनकी पत्नी ने तीन-चार बार 112 नंबर पर कॉल किया, लेकिन नंबर नहीं लगा।इस पर पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल की। उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। तब तक दोनों शोहदे फरार हो गए थे।

ये भी पढ़ेंः बिना परीक्षा अगली कक्षा में प्रमोट हुए कक्षा 8वीं तक के सभी छात्र, अभिभावकों को राहत

दोनों आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

छेड़छाड़ करने वाले शोहदों की बाइक का नंबर सिपाही की पत्नी ने नोट कर लिया था। अपराधियों के मोटरसाइकिल का नंबर पुलिस को दिया। पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर आरोपितों का पता ढूंढ निकाला और उन्हें सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान अर्पित कौशिक और श्याम सुंदर शर्मा के रूप में हुई है। उन पर छेड़खानी, गैरइराइतन हत्या का प्रयास सहित अन्य धारा में रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढ़ेंः कुख्यात इमाम की पिटाई से 13 साल से कोमा में है दिल्ली पुलिस का हवलदार, स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार

'मैं पत्नी से बहुत प्यार करता हूं, अकेला छोड़ कर नहीं जा सकता', मरने से पहले पूर्व फौजी ने लिखा भावुक सुसाइड नोट


chat bot
आपका साथी