Traffic Police Advisory: हापुड़ व गाजियाबाद के बीच सफर करते हैं जरूर पढ़ें यह खबर

Traffic Police Advisory टीआइ ने बताया कि डासना आरओबी तक जाने के लिए कोई पाबंदी नहीं होगी। हापुड़ चुंगी से डासना आरओबी तक हापुड़ रोड के दोनों लेन पर आवागमन सामान्य रहेगा। मगर कोई भी वाहन डासना आरओबी पर नहीं जा सकेगा।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 08:39 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 06:47 AM (IST)
Traffic Police Advisory: हापुड़ व गाजियाबाद के बीच सफर करते हैं जरूर पढ़ें यह खबर
यातायात पुलिस ने अपील की है कि जाम और समस्या से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का ही प्रयोग करें।

गाजियाबाद [आयुष गंगवार]। Traffic Police Advisory: यदि आप गाजियाबाद से हापुड़ और हापुड़ से गाजियाबाद आवाजाही करते हैं तो 26 अक्टूबर से एक नवंबर तक डासना आरओबी से नहीं निकल पाएंगे। इसके लिए आपको वैकल्पिक मार्गों का सहारा लेना पड़ेगा। इसीलिए इन छह दिनों के बीच रूट देखकर ही निकलें। दरअसल दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के निर्माण के लिए डासना आरओबी के पास गर्डर लांच किया जाना है। कार्यदायी संस्था ने इसके लिए यातायात पुलिस से रूट डायवर्जन के लिए संपर्क किया था ताकि गर्डर लांचिंग के दौरान कोई हादसा न हो।

यातायात निरीक्षक (टीआइ) परमहंस तिवारी ने बताया कि 26 अक्टूबर से एक नवंबर तक गर्डर लांचिंग का काम किया जाएगा। इस कारण डासना आरओबी दोनों ओर से बंद कर दिया गया है। इस अवधि में सुबह आठ बजे से शाम छह बजे तक यहां से वाहनों को नहीं गुजरने दिया जाएगा।

यहां से होकर गुजरें

परमहंस तिवारी ने बताया कि हापुड़ की ओर गाजियाबाद की ओर जाने वाले सभी वाहन एनएच-9 से होकर आत्माराम स्टील तिराहा और हापुड चुंगी होते हुए जाएंगे। इसी तरह गाजियाबाद से हापुड़ जाने वाले वाहनों को भी हापुड़ चुंगी से आत्माराम स्टील तिराहा और एनएच-9 से हापुड़ की ओर भेजा जाएगा। पूरे दिन रहने वाले इस डायवर्जन से दैनिक यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

स्थानीय निवासियों पर नहीं होगी पाबंदी

टीआइ ने बताया कि डासना आरओबी तक जाने के लिए कोई पाबंदी नहीं होगी। हापुड़ चुंगी से डासना आरओबी तक हापुड़ रोड के दोनों लेन पर आवागमन सामान्य रहेगा। मगर कोई भी वाहन डासना आरओबी पर नहीं जा सकेगा। यातायात पुलिस ने अपील की है कि जाम और समस्या से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का ही प्रयोग करें।

इस रूट पर अगले छह दिनों तक सफर करने वाले लोगों को परेशानी हो सकती है। जाम से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करना बेहतर होगा।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी