Video: एनसीआर के इंदिरापुरम इलाके में महिलाओं ने कुछ इस अंदाज में किया टूटी सड़कों का विरोध

सोसायटी की महिलाओं व बच्चों ने स्लोगन लिखे पोस्टर बैनर अपने फ्लैटों की बालकनी पर लगाए हैं।

इंदिरापुरम के अंहिसा खंड-2 में टूटी सड़कों से परेशान महिलाओं ने सोमवार को बुग्गी जलाकर विरोध जताया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ‘पावरी’ वीडियो भी बनायी कहा कि “ये हम हैं ये अहिंसा खंड दो की सड़कें हैं और यहां बुग्गी ही चल सकती हैं।”

Vinay Kumar TiwariMon, 12 Apr 2021 12:41 PM (IST)

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। इंदिरापुरम के अंहिसा खंड - दो में टूटी सड़कों से परेशान महिलाओं ने सोमवार को बुग्गी जलाकर विरोध जताया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ‘पावरी’ वीडियो भी बनायी, जिसमें कहा कि “ये हम हैं, ये अहिंसा खंड दो की सड़कें हैं और यहां बुग्गी ही चल सकती हैं।”

इतना ही नहीं सोसायटी की महिलाओं व बच्चों ने स्लोगन लिखे पोस्टर बैनर अपने फ्लैटों की बालकनी पर लगाए हैं। वहीं, दूसरी ओर लोगों का विरोध देखकर गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) सड़क बनवाने के लिए सामग्री मंगवाने लगा है।

अहिंसा खंड दो में 22 सोसायटियां हैं, इनमें 35 हजार से अधिक लोग रहते हैं। दिल्ली पब्लिक स्कूल के सामने से अहिंसा खंड दो में जाने वाली रोड को दो सौ मीटर तक जीडीए ने आरसीसी करा रखा है। इसके आगे सड़क टूटी हुई है। लोगों के मुताबिक 12 साल पहले सड़क का निर्माण हुआ था। तब से सड़क का मरम्मत कार्य नहीं हुआ। सड़क में गड्ढे हो गए हैं। बारिश होने पर सड़क जलमग्न हो जाती है। इससे लोग परेशान हैं।


बुग्गी चलाकर बनाया मीम, हुआ वायरल
प्रिंसेस पार्क सोसायटी की महिलाओं ने सोमवार सुबह अहिंसा खंड दो की सड़कों पर बुग्गी चलाई। इस दौरान पावरी वीडियो भी बनाया जिसमें कहा कि “ ये हम हैं, ये अहिंसा खंड -दो की सड़कें हैं और यहां बुग्गी ही चल चल सकती है।” यह मीम वाट्सएप ग्रुपों पर वायरल हो रहा है।

इतना ही नहीं टूटी सड़क के विरोध में बुग्गी चलाने के दौरान अन्य सोसायटियों के भी लोगों ने समर्थन किया। इस दौरान डा. भारती गर्ग, शिल्पी अग्रवाल, निधी सिंघल, सैली सिंह, संगीता जोशी, नुपुर सहाय, रितेश अग्रवाल, सुभाष गर्ग, रजनीकांत अग्रवल, राजीव दत्ता, बीके पांडेय व अन्य लोग मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.