Loni Property Dealer Murder: नफरत की आग में 15 साल से झुलस रहा था दीपक, 1 थप्पड़ के बदले दिनेश को मारी 15 गोलियां

मुख्य आरोपित दीपक से पूछताछ में पता चला है कि करीब डेढ़ दशक पहले दिनेश ने उसे किसी विवाद में थप्पड़ मार दिया था जिसका बदला उसने हत्या करके लिया। गुस्सा इतना था कि आरोपित दीपक ने दिनेश कुमार को 5 से ज्यादा गोलियां मरवाईं।

By Jp YadavEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 03:16 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 03:19 PM (IST)
Loni Property Dealer Murder: नफरत की आग में 15 साल से झुलस रहा था दीपक, 1 थप्पड़ के बदले दिनेश को मारी 15 गोलियां
नफरत की आग में 15 साल से झुलस रहा था दीपक, दिनेश की हत्या कर लिया एक थप्पड़ का बदला

नई दिल्ली/गाजियाबाद, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी में प्रापर्टी डीलर दिनेश कुमार (45) की हत्या को लेकर स्थानीय पुलिस ने जो खुलासा किया है वह बेहद चौंकाने वाला है। मुख्य आरोपित दीपक से पूछताछ में पता चला है कि करीब डेढ़ दशक पहले दिनेश ने उसे किसी विवाद में थप्पड़ मार दिया था, जिसका बदला उसने हत्या करके लिया।  गुस्सा इतना था कि आरोपित दीपक ने दिनेश कुमार को 5 से ज्यादा गोलियां मरवाईं। मिली जानकारी के मुताबिक, लोनी के अगरौला गांव में डेढ़ दशक पहले दिनेश और दीपक के परिवार में काफी मेलजोल था।

इस बीच दीपक मामूली विवाद में थप्पड़ मार दिया। इसके बाद दोनों परिवारों की भी आपस में अनबन हो गई। उधर, लोनी सीओ अतुल कुमार सोनकर का कहना है कि पुलिस जांच में पता चला था कि दिनेश  कुमार ने करीब 15 साल पहले विवाद में दीपक को थप्पड़ मार दिया था। दीपक आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहने लगा। इस दौरान वह दिल्ली की जेल में भी बंद था और उसने दिनेश कुमार को कई बार जान से मारने की धमकी भी दी थी।

बता दें कि बृहस्पतिवार सुबह ट्रानिका सिटी थाना क्षेत्र के पचायरा गांव में पुरानी रंजिश के चलते मोटरसाइकिल व कार सवार सात-आठ बदमाशों में रियल एस्टेट कारोबारी दिनेश कुमार गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। दिनेश कुमार के सिर और सीने पर पांच से अधिक गोलियां मारी गईं। हत्या के पीछे करीब एक माह से विवाद चल रहा बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार गत तीन अगस्त को अगरोला गांव में दो पक्षों के बीच फायरिंग हुई थी। फायरिंग के दौरान जितेंद्र और रोहित को गोली लगी थी। जितेंद्र के पिता तेज सिंह निवासी खानपुर जप्ती ने देवा, सुरेंद्र, जितेंद्र और पंकज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से देवेंद्र निवासी अगरोला ने मदन, गौरव, भोला और दीपक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। फायरिंग के मामले में दोनों पक्षों की तहरीर पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपितों को जेल भेजा गया है। इस झगड़े में एक पक्ष से रिपोर्ट दर्ज करवाने वाला देवेंद्र मृतक दिनेश के ताऊ का बेटा है।

सीओ लोनी अतुल सोनकर ने बताया कि मामला एक माह पुराने विवाद से जुड़ा लग रहा है। थाना प्रभारी और एसओजी टीम पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया गया है। जांच कराकर दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी