Panchayat Chunav Nomination: गाजियाबाद में कई जगहों पर रुट डायवर्ट, वैकल्पिक रोड से जाने की सलाह

गाजियाबाद जाने वाले वाहनों को दिल्ली गोल चक्कर और खजूरी पुश्ता रोड की ओर डायवर्ट किया गया है। जाम से निजात पाने को भोपुरा से बागपत जाने वाले वाहनों को चिरौड़ी गांव की ओर रवाना किया जा रहा है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sat, 03 Apr 2021 02:15 PM (IST) Updated:Sat, 03 Apr 2021 02:15 PM (IST)
Panchayat Chunav Nomination: गाजियाबाद में कई जगहों पर रुट डायवर्ट, वैकल्पिक रोड से जाने की सलाह
भोपुरा से बागपत जाने वाले वाहनों को चिरौड़ी गांव की ओर रवाना किया जा रहा है।

लोनी (गाजियाबाद), अजय सक्सेना। लोनी खंड विकास अधिकारी कार्यालय में शनिवार सुबह पंचायत चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारियों ने अलर्ट मोड पर देखने को मिल रहे हैं। अधिकारियों ने आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। उपजिलाधिकारी शुभांगी शुक्ला ने बताया कि खंड विकास अधिकारी कार्यालय में सुबह आठ बजे से नामांकन प्रकिया शुरू की गई है। सुबह सवा आठ बजे पहला नामांकन हुआ।

कई जगहों पर रुट डायवर्ट

उपजिलाधिकारी ने बताया कि लोगों को वाहन खंड विकास अधिकारी कार्यालय से दो मीटर दूर खड़े करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही जाम से निजात पाने को भोपुरा से बागपत जाने वाले वाहनों को चिरौड़ी गांव की ओर रवाना किया जा रहा है।

गाजियाबाद जाने वाले वाहनों को दिल्ली गोल चक्कर और खजूरी पुश्ता रोड की ओर डायवर्ट किया गया है। सुरक्षा की दृष्टि से लोनी ब्लाक व उसके आसपास भारी पुलिस बल और पीएसी तैनात की गई है। नामांकन के लिए प्रवेश करने वाले मैटल डिटेक्टर से गुजर कर ही भीतर जा सकेंगे।

1002 उम्मीदवार करेंगे नामांकन

खंड विकास अधिकारी कार्यालय से ग्राम प्रधान 291, क्षेत्र पंचायत सदस्य 447, ग्राम पंचायत सदस्य 264 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र खरीदे हैं। शनिवार और रविवार को नामांकन पत्र जमा करने हैं। राजनैतिक पंडितों की माने तो शनिवार होने के कारण आज नामांकन कम रहेंगे। वहीं रविवार को सुबह से नामांकन करने वालों की लंबी लाइन देखी जाएगी।

chat bot
आपका साथी