UP Assembly Election 2021: चुनाव से पहले युवाओं व किसानों को रिझाने में जुटे जयंत चौधरी, किया ये वादा

UP Assembly Election 2021 जयंत चौधरी ने शनिवार को मुरादनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में कानून व्यवस्था में कुछ भी नहीं किया। पार्टी की सरकार बनने पर कानून व्यवस्था बेहतर करने का काम किया जाएगा।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 04:39 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 04:54 PM (IST)
UP Assembly Election 2021: चुनाव से पहले युवाओं व किसानों को रिझाने में जुटे जयंत चौधरी, किया ये वादा
आशीर्वाद पथ कार्यक्रम में अपने विचार व्यक्त करते जयंत चौधरी

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। राष्ट्रीय लोक दल प्रमुख जयंत चौधरी ने शनिवार को मुरादनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में कानून व्यवस्था में कुछ भी नहीं किया। गाजियाबाद में भी अपराध बढ़ रहा है। पार्टी की सरकार बनने पर पुलिस व्यवस्था में सुधार लाया जाएगा। बॉर्डर स्कीम खत्म की जाएगी। पुलिस में बंपर भर्तियां करायी जाएंगी। 

जयंत चौधरी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को पुराने अंदाज में लौटने की जरूरत है। अपनी ताकत को वोटरों को पहचानना होगा। हमारी सरकार आने पर किसानों को 6 की जगह 12000 रुपये दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों में इंग्लिश मीडियम से पढ़ाई कराई जाएगी। कंप्यूटर की लैब स्थापित कराए जाएंगे।  नगर पंचायत नगर पालिका में सीवरेज लाइन बिछाई जाएंगे।

जयंत चौधरी ने आरोप लगाया कि जो किसानों को रौंदकर चला गया उसका प्रदेश सरकार सम्मान कर रही है। मुझे लखीमपुर में भी रोका गया। हाथरस में भी रोका गया लेकिन मेरा काम रुकने का नहीं है। नई पीढ़ी को इतिहास बताने की जरूरत है। चौधरी चरण सिंह, चौधरी अजीत सिंह कहा कहते थे जनता के बीच बिना किसी औपचारिकता बिना किसी कार्यक्रम के जाने की जरूरत है। चौधरी ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि सबको साथ लेकर चलने की जरूरत है जातिवाद से ऊपर उठकर काम करना होगा।

जयंत चौधरी को दिया गया चंदा

पार्टी को मजबूत करने के लिए कई गांवों के लोगों ने चंदा इकट्ठा कर जयंत चौधरी को 21 लाख रुपये दिए। वहीं गन्ना विकास परिषद के पूर्व चेयरमैन अमरजीत सिंह ने अकेले 21 लाख रूपए की धनराशि जयंत चौधरी को सौंपी। बुजुर्गों ने जयंत चौधरी का पगड़ी पहनाकर किया स्वागत। 

chat bot
आपका साथी