Ghaziabad Crime News: रिटायर्ड डीडीए कर्मी की गोलियों से भूना, दामाद पर लगा हत्या का आरोप

कोतवालपुर गांव में श्योराज सिंह परिवार के साथ रहते थे। उनके परिवार में पत्नी रामपाली दो बेटे और दो बेटियां हैं। नौ वर्ष पूर्व उन्होंने दोनों बेटियों का विवाह किया था। तीन वर्ष से छोटी बेटी का अपने पति से विवाद चल रहा था।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 30 Jan 2021 11:47 AM (IST) Updated:Sat, 30 Jan 2021 11:47 AM (IST)
Ghaziabad Crime News: रिटायर्ड डीडीए कर्मी की गोलियों से भूना, दामाद पर लगा हत्या का आरोप
चार गोलियां उनके शरीर में अलग-अलग जगह जा धंसी, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई।

गाजियाबाद/लोनी। कोतवाली क्षेत्र के कोतवालपुर गांव में शुक्रवार रात तीन बदमाशों ने रिटायर्ड दिल्ली डेवलपमेंट अथारिटी (डीडीए) कर्मी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। स्वजनों ने दामाद और उसके दो साथियों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेज कर मामले की जांच में जुटी है।

कोतवालपुर गांव में श्योराज सिंह परिवार के साथ रहते थे। उनके परिवार में पत्नी रामपाली, दो बेटे और दो बेटियां हैं। नौ वर्ष पूर्व उन्होंने दोनों बेटियों का विवाह किया था। तीन वर्ष से छोटी बेटी का अपने पति से विवाद चल रहा था। दो दिन पूर्व श्योराज बेटी को लेकर घर आ गए थे। शुक्रवार रात करीब तीन बजे उनके दरवाजे पर दस्तक हुई। जैसे ही श्योराज सिंह ने दरवाजा खोला, बाहर खड़े तीन बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। चार गोलियां उनके शरीर में अलग-अलग जगह जा धंसी, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। स्वजनों ने दामाद और उसके दो साथियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पूरे परिवार में कोहराम मच हुआ है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी