Kisan Andolan: राकेश टिकैत को ये कैसी धमकी, अश्लील मैसेज भेजकर की अजब मांग; खबर पढ़कर होंगे हैरान

Rakesh Tikait News तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में यूपी गेट पर चल रहे धरने की अगुवाई कर रहे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता को मोबाइल फोन पर धमकी मिली है। चार मोबाइल नम्बरों से उन्हें वाट्सएप पर अश्लील संदेश भेजे जा रहे हैं।

By Jp YadavEdited By: Publish:Fri, 21 May 2021 10:16 AM (IST) Updated:Fri, 21 May 2021 02:50 PM (IST)
Kisan Andolan: राकेश टिकैत को ये कैसी धमकी, अश्लील मैसेज भेजकर की अजब मांग; खबर पढ़कर होंगे हैरान
Rakesh Tikait News: देश के बड़े किसान नेता राकेश टिकैत को मिली धमकी, मोबाइल फोन पर अश्लील मैसेज भी भेजे

नई दिल्ली/गाजियाबाद [अवनीश मिश्र]। Kisan Andolan & Rakesh Tikait News: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait, National Spokesperson of Bharatiya Kisan Union) को मोबाइल फोन के जरिये जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इसके बाद जहां दिल्ली पुलिस के साथ-साथ उत्तर प्रदेश पुलिस भी हरकत में है तो वहीं, किसान संगठनों में भारी नाराजगी और गुस्सा है। बता दें कि इससे पहले भी भाकियू नेता राकेश टिकैत को कई बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। इससे बाबत गाजियाबाद पुलिस में मामला भी दर्ज है। यहां पर बता देना जरूरी है कि पिछले तकरीबन 6 महीने से दिल्ली-यूपी के गाजीपुर बॉर्डर पर राकेश टिकैत की अगुवाई में तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन चल रहा है। 

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में यूपी गेट पर चल रहे धरने की अगुवाई कर रहे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता को मोबाइल फोन पर धमकी मिली है। चार मोबाइल नम्बरों से उन्हें वाट्सएप पर अश्लील संदेश भेजे जा रहे हैं। इसके साथ राकेश टिकैत से 11 हजार रुपये भी मांगे जा रहे हैं। यह जानकर यूपी पुलिस भी हैरान है कि आखिर 11,000 रुपये ही क्यों मांगे जा रहे हैं। जैसे कि किसी को शादी-समारोह में शगुन के तौर पर देना है। 

Covid 3rd Wave: तीसरी लहर के आने से पहले ही दिल्ली के अस्तालों में कई गुना बढ़ी संक्रमित बच्चों की संख्या

भारतीय किसान यूनियन के संगठन जिला प्रभारी जय कुमार की ओर से राकेश टिकैत को दी जा रही धमकी के बाबत गाजियाबाद के कौशांबी थाने में तहरीर दे दी गई है। उधर, गाजियाबाद पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। सर्विलांस टीम भी इसको लेकर अपना काम कर रही है। बता दें कि इसके पहले भारतीय किसान नेता राकेश टिकैत को दो बार फोन पर धमकी मिल चुकी है। पहली बार धमकी देने वाला बिहार में गिरफ्तार हुआ था, जबकि दूसरी बार धमकी देने वाला अब तक पुलिस की पकड़ से दूर है। यह तीसरा मामला है जब राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी मिली है।

दिल्ली में बढ़ेगा लॉकडाउन या फिर मेट्रो जैसी कई और सेवाएं होंगी बहाल, शनिवार या रविवार को होगा फैसला

Gurmeet Ram Rahim Parole: पढ़िये- निर्भया के दोषियों के वकील एपी सिंह ने राम रहीम को पैरोल मिलने पर क्या कहा

chat bot
आपका साथी