Aamir Khan: फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करने लोनी पहुंचे आमिर खान

जागरण संवाददाता के मुताबिक बुधवार को दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले के लोनी इलाके में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के साथ लोगों ने जमकर सेल्फी ली और फोटो भी खिंचवाई। वह पिछले महीने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली में भी थे।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:26 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 03:05 PM (IST)
Aamir Khan: फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करने लोनी पहुंचे आमिर खान
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फाइल फोटो।

नई दिल्ली/गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। बॉलीवुड फिल्म अभिनेता आमिर खान बुधवार सुबह लाल सिंह चड्ढा फ़िल्म की शूटिंग करने ट्रॉनिक सिटी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्टरी में पहुंचे। इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस बल तैनात रहा।

फिल्म अभिनेता आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग जारी है। फिल्म के बीच एक शूट अंडर गारमेंट का दिखाया जाना है। सूट के लिए सुबह 11:00 बजे वह ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र स्थित रूपा गारमेंट्स की फैक्ट्री में पहुंचे। जहां करीब आधा घंटे का शूट करने के बाद वह वापस दिल्ली की ओर रवाना हो गए। इस दौरान उपजिलाधिकारी खालेद अंजुम, ट्रॉनिका सिटी थाना प्रभारी निरीक्षक उमेश पवार आदि अधिकारियों ने उनसे वार्ता की।

आमिर को देखने उमड़े लोग

आमिर के आने की जानकारी मिलने पर टोनिका सिटी और आसपास के क्षेत्र के लोग वहां एकत्र हो गए। लोगों ने दूर से आमिर के साथ सेल्फी ली। आमिर को देखकर लोग खुश दिखाई दिए।

गौरतलब है कि आमिर खान ने सितंबर महीने में दिल्ली में आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chadha)' की शूटिंग की थी। इस दौरान सेट की तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी। वायरल फोटोज और क्लिप्स में, आमिर को आउटडोर में उनके क्रू से बातचीत करते देखा गया था। खासकर उनके कपड़ों को लेकर भी सोशल मीडिया पर सकारात्मक टिप्पणी की गई थी।

यहां पर बता दें कि अतुल कुलकर्णी की कहानी और अद्वैत चंदन निर्देशित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' साल 1994 में आई हॉलीवुड क्लासिक और कॉमेडी ड्रामा 'फॉरेस्ट गम्प' से प्रेरित है। 'फॉरेस्ट गम्प' (1994) ने छह ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए थे। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 'लाल सिंह चड्ढा' 2021 रिलीज होगी।

दरअसल, आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' इसी साल दिसंबर महीने में क्रिसमस के दिन रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इस फ़िल्म को अगले साल 2021 में रिलीज़ किया जाएगा। वहीं, इस फिल्म की रिलीज की तारीख का एलान होना बाकी है। इस फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आएंगी। सितंबर महीने में करीना कपूर खान भी दिल्ली-एनसीआर में थीं।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी