पंचायत चुनाव 2021: एसपी देहात ने रात दो बजे माइक से कहा ऐसा इलाज करेंगे कि मिठाई और लड्डू खाने लायक नहीं रहोगे

पंचायत चुनाव की तिथि नजदीक आ रही है वैसे पुलिस के पास तरह-तरह की शिकायतों की भी लाइन लग रही है। प्रत्याशी एक दूसरे के खिलाफ शिकायत करवा रहे हैं तो कहीं पर वोटरों को लुभाने के लिए लड्डू मिठाई शराब और पैसे बांटने की भी शिकायतें आ रही हैं।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 03:15 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 03:15 PM (IST)
पंचायत चुनाव 2021: एसपी देहात ने रात दो बजे माइक से कहा ऐसा इलाज करेंगे कि मिठाई और लड्डू खाने लायक नहीं रहोगे
पंचायत चुनाव 2021: एसपी देहात ने कहा ऐसा इलाज करेंगे कि खाने लायक नहीं रहोगे।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। जैसे-जैसे पंचायत चुनाव की तिथि नजदीक आ रही है वैसे-वैसे पुलिस के पास तरह-तरह की शिकायतों की भी लाइन लग रही है। कई बार प्रत्याशी एक दूसरे के खिलाफ शिकायत करवा रहे हैं तो कहीं पर वोटरों को लुभाने के लिए लड्डू, मिठाई, शराब और पैसे बांटने की भी शिकायतें आ रही हैं।

जिले की पुलिस पंचायत चुनाव को सकुशल कराने के लिए सभी तैयारियां कर रही है। प्रत्याशियों को पहले ही तमाम तरह की हिदायत दी जा चुकी है। यदि उसके बाद भी शिकायत मिलती है तो पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर रही है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

मसूरी थाना क्षेत्र के नाहल गांव में सोमवार को पुलिस को देर रात पैसे, लड्डू व मिठाई मिलने की सूचना मिल रही हैं। इस पर एसपी देहात डा. इरज राजा नाहल पहुंचे और माइक से ग्रामीणों को चेतावनी दी कि रात को दो बजे फोन आ रहे हैं कि मिठाई, लड्डू और नोट बंट रहे हैं। इतना बढ़िया इलाज करेंगे कि मिठाई और लड्डू खाने लायक नहीं रहोगे। यह वीडियो वाट्सएप समेत इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एसपी देहात प्राथमिक विद्यालय के बाहर पुलिसकर्मियों के साथ माइक पर अनाउंस कर रहे हैं। वह कह रहे हैं कि अगर हमें सूचना मिली और अगर कुछ मिल गया तो इतना बढ़िया सबक देंगे समझ नहीं पाओगे कि किससे उलझे हो।

उनका यह वीडियो कई वाट्सएप ग्रुप पर प्रसारित किया जा रहा है। एसपी देहात ने बताया कि नाहल में वोटरों को प्रलोभन दिए जाने की सूचना मिल रही थी। उन्होंने बताया कि सरकारी स्कूल की दीवार पर पोस्टर लगा दिए गए थे। पुलिस ने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि यदि किसी के खिलाफ शिकायत मिलेगी तो वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। इसलिए इस तरह की चीजें न होने दें।
chat bot
आपका साथी