गाजियाबाद में दिनदहाड़े परिवार को बंधक बनाकर डाली 1 करोड़ की डकैती, वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार

छोटे खान ने बताया कि उन्होंने हाल ही में एक प्लाट बिकवाया था। उससे 41 लाख रुपये प्राप्त हुए थे। ये रकम प्लाट बेचने वाले कि थी जो इनके पास रखी थी। 48 लाख की रकम दूसरी मंजिल पर रहने वाले किरायेदार साजिद के घर का ताला तोड़कर लूटी गई।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 07:43 PM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 07:43 PM (IST)
गाजियाबाद में दिनदहाड़े परिवार को बंधक बनाकर डाली 1 करोड़ की डकैती, वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार
लॉकडाउन में पुलिस के इंतजामों की पोल खुली

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। ट्रॉनिका सिटी इलाके की अंसल कॉलोनी में हथियारबंद बदमाशों ने बुधवार दोपहर करीब एक करोड़ रुपये की डकैती को अंजाम दे डाला। बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर के परिवार को बंधक बनाकर रकम लूट ली। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र की अंसल कॉलोनी में छोटे खान परिवार के साथ रहते हैं। वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। बुधवार को उनके पिता, पत्नी शबाना, तीन बेटे और दो बेटी घर पर थे।

इस दौरान दोपहर करीब ढाई बजे हथियारबंद छह बदमाश घर मे घुस आए और परिवार के सदस्यों को बंधक बना लिया। पीड़ित परिवार का दावा है कि बदमाशों ने एक के बाद एक कमरा खंगाला और घर में रखी करीब 95 लाख रुपये नकद और करीब 2 लाख की ज्वेलरी लूट ली। बदमाश परिवार को घर में बंद कर फरार हो गए।

प्लाट बिकने से मिली थी रकम

छोटे खान ने बताया कि उन्होंने हाल ही में एक प्लाट बिकवाया था। उससे 41 लाख रुपये प्राप्त हुए थे। ये रकम प्लाट बेचने वाले कि थी जो इनके पास रखी थी। 48 लाख की रकम दूसरी मंजिल पर रहने वाले किरायेदार साजिद के घर का ताला तोड़कर लूटी गई। साजिद की पाइप बनाने की फैक्ट्री है। बदमाशों को शायद पता था कि यह रकम घर में ही है। उन्होंने इसी के चलते डकैती को अंजाम दे डाला।

लॉकडाउन में पुलिस के इंतजामों की पोल खुली

लॉकडाउन में पुलिस कॉलोनियों में गश्त करती है जिससे नियमों का उल्लंघन न हो। घटना के बाद पुलिस की गश्त की भी पोल खुल गयी। बदमाश दिनदहाड़े आये और लूटपाट कर फरार हो गए। इस वारदात के बाद पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं। अक्सर पुलिस दावा करती है कि लॉकडाउन में पुलिस कॉलोनियों में भी गश्त करती है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी