घर के पास टहल रहे सभासद को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर Ghaziabad News

गली में टहल रहे नगर पालिका परिषद के एक सभासद को गोली मारकर हमलावर फरार हो गए।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 08:58 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 09:00 PM (IST)
घर के पास टहल रहे सभासद को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर  Ghaziabad News
घर के पास टहल रहे सभासद को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर Ghaziabad News

मुरादनगर (गाजियाबाद), संजीव वर्मा। न्यू डिफेंस कॉलोनी में बृहस्पतिवार रात गली में टहल रहे नगर पालिका परिषद के एक सभासद को गोली मार दी गई। गोली उनके सिर में लगी है। गंभीर हालत में सभासद को निजी अस्पताल से गाजियाबाद के लिए रेफर किया गया है। पुलिस कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

थाना पुलिस के अलावा अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटे हैं। न्यू डिफेंस कॉलोनी निवासी शिवराज सैनी (68 वर्षीय) वर्तमान में नगर पालिका परिषद के सभासद है और साहिबाबाद स्थित एक कंपनी से सेवानिवृत्त है। बृहस्पतिवार रात करीब साढ़े सात बजे वह गली नंबर-4 में टहल रहे थे। तभी हमलावरों ने उन्हें गोली मारी दी गई है। गोली उनके सिर में लगी है। गोली की आवाज सुनकर कॉलोनी के लोग बाहर आए और स्वजनों को सूचना दी।

घायल सभासद को किया गया गाजियाबाद रेफर

सूचना पर पहुंचे स्वजन ने घायल को अस्पताल में पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर घायल से बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन घायल बेहोश हालत में था। गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल से गाजियाबाद रेफर किया गया है। सूचना पर एसपी देहात नीरज कुमार जादौन भी मौके पर पहुंच गए।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही पुलिस

थाना प्रभारी निरीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि घटना के बाद से स्वजन घायल के साथ अस्पताल गाजियाबाद में पहुंच गए है। कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। फिलहाल अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि सभासद को गोली कैसे लगी है। एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने थाना पुलिस को जांच कर मामले का शीघ्र पर्दाफाश करने की हिदायत दी है। वहीं सभासद को गोली मारने की सूचना के बाद से शहर में दहशत का माहौल बना हैं। फिलहाल मौके पर शांति है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी