गाजियाबाद में पूर्व प्रेमिका के सामने दो बच्चों के पिता ने नहर में लगाई छलांग, शव की तलाश जारी

युवती का कहना है कि शादी से पूर्व आकाश से वह दो चार बार मिली थी। परंतु आकाश उससे एकतरफा प्यार करता था। पुलिस का कहना है कि आकाश के डूबने की सूचना मिलने पर एनडीआरएफ की टीम को संपर्क किया गया है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 03:51 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 03:51 PM (IST)
गाजियाबाद में पूर्व प्रेमिका के सामने दो बच्चों के पिता ने नहर में लगाई छलांग, शव की तलाश जारी
गंग नहर मसूरी स्थित घटनास्थलः फोटो- जागरण

मसूरी (गाजियाबाद), जेएनएन। नोएडा स्थित ग्राम गढ़ी चौखंडी निवासी आकाश (25 वर्ष) बुधवार की सुबह घर से सेक्टर नोएडा 61 में इंटरव्यू देने के लिए कह कर निकला था। रास्ते में उसे पूर्व प्रेमिका मिल गई। युवती का कहना है कि वह गढ़ी चौखंडी स्थित अपने मां के घर पर आई थी। सुबह 9 बजे जैसे ही वह टेलर की दुकान पर कपड़े लेने गई। तभी अचानक उसे बाइक पर आकाश मिल गया। उसने कहा कि चला मैं तुम्हारे घर पर छोड़ दूंगा। परंतु वह उसे बाइक पर बिठा कर तेजी से आगे को चलता रहा। पूर्व प्रेमिका ने विरोध किया तो प्रकाश ने चुन्नी से गला दबाने की कोशिश की। गला देखने पर स्पष्ट प्रतीत हो रहा है कि युवती के गले पर नाखूनों के निशान भी लगे हुए हैं।

मसूरी स्थित गंग नहर पुल के पास लाकर आकाश ने बाइक रोकी और युवती से कहने लगा कि वह सदैव के लिए जा रहा है अब तू अपने घर चली जा। युवती का कहना है कि यह कहकर आकाश ने गंग नहर में छलांग लगा दी और पानी में समा गया। उसका कहना है कि पीछे से वह भी उसे देखने पहुंची। तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

युवती का आरोप है कि आकाश उसकी हत्या करना चाहता था। वर्ष 2016 में आकाश की शादी हुई थी उसके दो बच्चे भी हैं जबकि युवती की 6 महीने पहले ही शादी हुई थी। युवती का कहना है कि शादी से पूर्व आकाश से वह दो चार बार मिली थी। परंतु आकाश उससे एकतरफा प्यार करता था।

पुलिस का कहना है कि आकाश के डूबने की सूचना मिलने पर एनडीआरएफ की टीम को संपर्क किया गया है। थाने में आकाश के स्वजन मौजूद थे। परंतु उन्होंने करवाई हेतु कोई शिकायत ही पत्र नहीं दिया था।

chat bot
आपका साथी