खूबसूरत युवती के बारे में हुआ सनसनीखेज खुलासा, वीडियो कॉल कर युवक से करती थी 'गंदी बात'

डेटिंग साइट पर मिली एक खूबसूरत युवती ने अश्लील वीडियो काल के दौरान युवक की से बातचीत की रिकार्डिंग कर ली। अब इस वीडियो को वायरल करने की धमकी दे यह युवती पीड़ित का ब्लैकमेल कर रही है।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 08:53 AM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 02:32 PM (IST)
खूबसूरत युवती के बारे में हुआ सनसनीखेज खुलासा, वीडियो कॉल कर युवक से करती थी 'गंदी बात'
अश्लील वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग कर युवक को ब्लैकमेल कर रही है।

गाजियाबाद [आयुष गंगवार]। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें डेटिंग साइट पर मिली एक खूबसूरत युवती ने अश्लील वीडियो काल के दौरान युवक की से बातचीत की रिकार्डिंग कर ली। अब इस वीडियो को वायरल करने की धमकी दे यह युवती कविनगर क्षेत्र में रहने वाले युवक को ब्लैकमेल कर रही है। पीड़ित युवक 2 बार उसके खाते में पैसे भी डाल चुका है। थाना पुलिस से गुहार लगाने पर सुनवाई नहीं हुई तो पीड़ित ने एसपी सिटी प्रथम अभिषेक वर्मा को शिकायत दी। एसपी सिटी के आदेश पर थाना कविनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

डेटिंग के जरिये आए थे एक-दूसरे के संपर्क में

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवक ने बताया कि उक्त युवती से उसकी मुलाकात एक डेटिंग साइट पर हुई थी। चैटिंग के दौरान युवती ने अपना वाट्सएप नंबर दिया और पेटीएम के जरिेये 250 रुपये भी मांगे। रकम बहुत बड़ी नहीं थी इसलिए युवक ने 250 रुपये भेज भी दिए।

युवती ने दिखाना शुरू किया अपना रंग

एक-दो बार वीडियो चैटिंग के दौरान युवती ने युवक को अपने जाल में फंसा लिया। इसके बाद इसके बाद युवती वीडियो कॉल कर अश्लील हरकतें करने लगीं और उससे भी करने के लिए कहा। इसी दौरान चालाकी दिखाते हुए आरोपित युवती ने वीडियो कॉल रिकॉर्ड कर ली। इसके बाद यह वीडियो वाट्सएप पर भेजकर वायरल करने की धमकी देने लगी। इससे डरे-सहमे युवकी से 26 सितंबर को युवती ने 9,200 रुपये और फिर 4 अक्टूबर को 15 हजार रुपये अपने खाते में मंगा लिए। पीड़ित युवक का कहना है आरोपित युवती उसे लगातार परेशान कर रही है। एसएचओ नागेंद्र चौबे ने बताया कि नंबर के आधार पर आरोपित की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी।

यह गलती कभी न करें

वाट्सऐप कॉल हो या फिर सामान्य कॉल, अनजान लोगों से बातचीत से परहेज करें। मिस कॉल अगर किसी परिचित की नहीं हो तो रिकॉल करने की आवश्यकता नहीं है। कस्टमर केयर से आए फोन पर बातचीत करने के दौरान अपनी गरिमा बनाए रखें, चाहे सामने वाला आपसे कितनी ही बेतुकी और अश्लील बात क्यों न करें।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी