UP: मुरादाबाद से अगवा बच्चा गाजियाबाद में मिला

बच्चे की पहचान मुरादाबाद से अगवा हुए पांच साल के बच्चे ध्रुव के रूप में हुई। गाजियाबाद पुलिस ने मुरादाबाद पुलिस से संपर्क कर बच्चे को उन्हें सौंप दिया।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 01:58 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 01:58 PM (IST)
UP: मुरादाबाद से अगवा बच्चा गाजियाबाद में मिला
UP: मुरादाबाद से अगवा बच्चा गाजियाबाद में मिला

गाजियाबाद [अवनीश मिश्र]। मुरादाबाद से अगवा हुआ पांच साल का बच्चा गाजियाबाद में मिल गया है। गाजियाबाद पुलिस ने बच्चे को मुरादाबाद पुलिस को सौंप दिया है। मिली जानकारी के अनुसार रोडवेज की बस में बच्चा लावारिस हालत में चालक- परिचालक को मिला था। उन्होंने उसे लिंक रोड थाना के महाराजपुर चौकी पर पुलिस को सौंप दिया था। बच्चे की पहचान मुरादाबाद से अगवा हुए पांच साल के बच्चे ध्रुव के रूप में हुई। गाजियाबाद पुलिस ने मुरादाबाद पुलिस से संपर्क कर बच्चे को उन्हें सौंप दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया है कि मुरादाबाद पुलिस की मदद की गई है।

छिपाती रही पुलिस

दोपहर एक बजे तक लिंक रोड थाना पुलिस बच्चे के मिलने की सूचना को छिपाती रही।

बच्चे की चौकी में बैठे होने की फोटो देखने के बावजूद चौकी प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने बच्चे के मिलने की जानकारी से पूरी तरह से इंकार कर दिया। लिंक रोड थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह भी कहते रहे कि कोई बच्चा नहीं मिला है। वहीं कौशांबी डिपो के प्रभारी भी शनिवार दोपहर बच्चे के बारे में जानकारी लेने चौकी पहुंचे, पुलिस ने उन्हें भी कुछ बताने से इंकार कर दिया। कहा कि कोई चालक या परिचालक किसी बच्चे को नहीं दे गया है।

यह है मामला

मुरादाबाद जिले के थाना मझोला लाइनपार रामलीला मैदान के पास से फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी गौरव के पांच वर्षीय बेटे ध्रुव का अपहरण हो गया है। पांच करोड़ रुपये फिरौती मांगी गई है।

chat bot
आपका साथी