Indian Railways: छठ पर बिहार जाने के इस विशेष ट्रेन में मिल रहा कन्फर्म टिकट, नोट कर लें चलने का दिन और समय, गाजियाबाद भी होगा स्टापेज

गया के लिए इस विशेष ट्रेन की शुरुआत 25 अक्टूबर से होगी जिसमें स्लीपर और सेकेंड सिटिंग (2एस) की टिकट उपलब्ध हैं। 20 नवंबर तक यह ट्रेन नई दिल्ली से गया के बीच सप्ताह में दो दिन चलेगी। नई दिल्ली और गया से चलने वाली ट्रेन गाजियाबाद में भी रुकेगी।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 05:59 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:06 PM (IST)
Indian Railways: छठ पर बिहार जाने के इस विशेष ट्रेन में मिल रहा कन्फर्म टिकट, नोट कर लें चलने का दिन और समय, गाजियाबाद भी होगा स्टापेज
गया के लिए इस विशेष ट्रेन की शुरुआत 25 अक्टूबर से होगी।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। त्योहारों में महानगर से अपने गांव जाने वाले लोगों की सहूलियत के लिए लगातार विशेष ट्रेन चला रही रेलवे ने यात्रियों को एक और सौगात दी है। अब गया और नई दिल्ली के बीच सुपरफास्ट त्योहार विशेष ट्रेन की घोषणा की गई है। यदि आप भी गया (बिहार) या इसके आसपास के रहने वाले हैं और त्योहार पर घर जाना चाहते हैं तो इस ट्रेन में तुरंत बुकिंग करा लें, क्योंकि इसमें 1300 से अधिक टिकट उपलब्ध हैं।

चलेगी सप्ताह में दो दिन

गया के लिए इस विशेष ट्रेन की शुरुआत 25 अक्टूबर से होगी, जिसमें स्लीपर और सेकेंड सिटिंग (2एस) की टिकट उपलब्ध हैं। 20 नवंबर तक यह ट्रेन नई दिल्ली से गया के बीच सप्ताह में दो दिन चलेगी। नई दिल्ली और गया से चलने वाली ट्रेन गाजियाबाद में भी रुकेगी।

यह रहेगा रूट और टाइम टेबल

रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक नई दिल्ली-गया (01678) 25 अक्टूबर से 19 नवंबर तक प्रत्येक सोमवार और शुक्रवार को नई दिल्ली से सुबह 8:10 बजे चलेगी और आधी रात के बाद साढ़े 12 बजे गया पहुंचेगी। वापसी गया-नई दिल्ली (01677) 26 अक्टूबर से 20 नवंबर तक प्रत्येक मंगलवार और शनिवार को सुबह 7:00 बजे गया से अपनी यात्रा शुरू करेगी और देर रात 11:35 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी। मार्ग में यह विशेष ट्रेन गाजियाबाद के साथ कानपुर, प्रयागराज, पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन, भाबुआ रोड़, सासाराम और डेहरी आन सोन स्टेशन पर दोनों दिशाओं में ठहरेगी।

chat bot
आपका साथी